दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 28, 2019, 9:50 AM IST

ETV Bharat / sports

COA की बैठक छोड़, कोहली से मिलने पहुंचे BCCI के कार्यवाहक अध्यक्ष

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यवाहक अध्यक्ष सी.के. खन्ना सीओए के साथ हुई बैठक छोड़कर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से मुलाकात करके उन्हें विश्व कप के लिए शुभकामनाएं दीं.

CK Khanna misses COA Meeting to meet Virat Kohli

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यवाहक अध्यक्ष सी.के. खन्ना शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में हुई प्रशासकों की समिति (सीओए) के साथ हुई बैठक से नदारद रहे, लेकिन इसी बीच उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से मुलाकात करके उन्हें 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के लिए शुभकामनाएं दीं.

Tweet

गौरतलब है कोहली इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कप्तानी कर रहे हैं. रविवार को फिरोज शाह कोटला में दिल्ली कैपिटल्स और कोहली की बेंगलोर का मैच होना है. इसी कारण कोहली इस समय दिल्ली में हैं.

खन्ना ने मीडिया से बैठक में न आने और कोहली से मुलाकात करने के सवाल पर कहा, "मैं इस मौके पर कोहली और उनकी टीम को विश्व कप के लिए शुभकामनाएं देना चाहता था."

खन्ना ने सुबह ही सीओए को एक मेल लिखा था जिसमें उन्होंने बैठक में न आने के लिए पारिवारिक कारणों का हवाला दिया था. खन्ना का यह मेल सुबह 10:14 बजे भेजा गया था जबकि बैठक 10 बजे शुरू हो चुकी थी.

IPL UPDATE : ऑरेंज-पर्पल कैप और पॉइंट टेबल पर एक नजर

बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) राहुल जौहरी ने 21 अप्रैल को ही तीनों अधिकारियों को बैठक के बारे में बता दिया था.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने सीओए को पहले ही बता दिया था कि वह बैठक में नहीं आएंगे जबकि खन्ना ने आखिरी मौके पर पर पारिवारिक कारणों का हवाला दे कर बैठक को नजरअंदाज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details