दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

IPL12: चेन्नई के बूढे़ शेर एक बार फिर दहाड़े, दूसरी जीत की दर्ज, देखिए वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के अपने दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हरा दिया. चेन्नई की यह लगातार दूसरी जीत है.

By

Published : Mar 27, 2019, 3:12 AM IST

CSK

दिल्ली: मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स ने यहां फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण के पांचवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हरा दिया चेन्नई की यह लगातार दूसरी जीत है जबकि दिल्ली को दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है.

तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को उन्ही के घर में जाके धवस्त कर दिया. . चेन्नई ने ये मुकाबला छह विकेट से अपने नाम किया.

देखिए वीडियो

फिरोज शाह कोटला मैदान की इस धीमी पिच पर मेजबान दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का हैरानी भरा फैसला लिया. दिल्ली के बल्लेबाजों को शुरुआत में रन बनाने में दिक्कत हुई . दिल्ली का स्कोर 10 ओवर में 60 के पार पंहुचा. बीच में फिसफोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत ने रन गति बढ़ाई, जब तक पंत बल्लेबाजी कर रहे थे तब तक तो ऐसा लग रहा था कि दिल्ली की टीम 170 रन बना लेगी लेकिन उनके आउट होते ही टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई. ब्रावों ने अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए अंतिम ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की और 3 विकेट भी लिए. ब्रावो की बदौलत ही दिल्ली आखिरी 5 ओवर में सिर्फ 27 रन ही बना सकी.

148 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की शूरुआत शानदार रही . शेन वाटसन ने टीम को ताबड़तोड शुरुआत दिलाई और सुरेश रैना (30) के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी की. खतरनाक दिख रही इस साझेदारी को अमित मिश्रा ने वाटसन को स्टंप आउट करके तोड़ा. वाटसन ने 26 गेंदों 44 रन बनाए और रैना ने भी 30 रन की पारी खेली. रैना के आउट होने के बाद धोनी और जाधव ने चेन्नई को जीत तक पंहुचाया. इस जीत से एक बात तो साफ है की. चेन्नई के बूढे़ शेर एक बार फिर दहाड रहे है. अब ये देखना होगा की कोई टीम सुपर किंग्स के इस लय को तोड पाते है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details