दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

धोनी के बाद अब इस विकेटकीपर की बनेगी बायोपिक, ये एक्टर निभाएगा रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक सुपरहिट साबित हुई. सुशांत सिंह राजपूत ने माही का किरदार बखूबी अदा किया था, लेकिन अब भारतीय टीम के एक अन्य विकेटकीपर की बायोपिक बनेगी.

By

Published : Mar 7, 2019, 5:05 PM IST

dinesh karthik

हैदराबाद : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक सुपरहिट साबित हुई. सुशांत सिंह राजपूत ने माही का किरदार बखूबी अदा किया था, लेकिन अब भारतीय टीम के एक अन्य विकेटकीपर की बायोपिक बनेगी.

वो विकेटकीपर और कोई नहीं बल्कि दिनेश कार्तिक हैं. दिनेश कार्तिक अपनी निजी जिंदगी और क्रिकेट को लेकर काफी चर्चा में रहते आए हैं. अब उनके फैंस को दिनेश कार्तिक की जिंदगी के अनकहे किस्से जानने को मिलेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिनेश कार्तिक की बायोपिक में विक्रांत मेस्सी कार्तिक का किरदार अदा करते नजर आ सकते हैं. इस फिल्म को लेकर मेकर्स काफी उत्सुक हैं और इसके लिए उन्होंने फिल्म बनाने के लिए अपने हिस्से का काम भी शुरू कर दिया है. कहा जा रहा है कि कुछ ही दिनों में मेकर्स इस बात को अधिकारिक रूप से घोषित कर दें.

आपको बता दें कि विक्रांत मेस्सी को कार्तिक के किरदार के लिए इसलिए चुना है क्योंकि उनका चेहरा क्रिकेटर से मिलता जुलता है और दोनों की फिजीक भी एक जैसी है. इस फिल्म में दिनेश कार्तिक का किरदार अदा करने के लिए विक्रांत भी काफी उत्सुक हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details