दिल्ली

delhi

Australian Open: पहले ही दौर से वीनस विलियम्स हुई बाहर, वोज्नियाकी पहुंची दूसरे राउंड में

By

Published : Jan 20, 2020, 1:39 PM IST

कोको गौफ ने एक बार फिर वीनस को हराकर इतिहास रच दिया है वहीं दूसरी ओर अपने करियर का आखिरी टूर्नामेंट खेल रही वोज्नियाकी ने दूसरे राउंज में अपनी स्थान पक्का कर लिया है.

Venus Williams
Venus Williams

मेलबर्न: कोको गौफ ने सोमवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन में डेब्यू करते हुए अपनी आईडल वीनस विलियम्स को फिर से हराकर दिया है. इससे पहले कोको ने विंबलडन में 7 बार की विंबलडन चैम्पियन वीनस को हराकर पहले ही राउंड से बाहर कर दिया था.

15 साल की कोको ने 24 साल की विलियम्स को मार्गरेट कोर्ट एरिना में खेले गए मुकाबले में 7-6 (5), 6-3 से हराकर दूसरे राउंड में पहुंचने में कामयाबी हासिल की है.

वीनस और कोको की स्कोरलाइन

मैच के बाद गौफ ने कहा,

"ये वास्तव में मुश्किल था, वो वास्तव में अच्छा खेल रही थी. मैं आज के मैच को लेकर घबरा रही थी. जब मुझे मेरे ड्रा के बारे में पता चला तब मैं थोड़ा हैरान थी, मुझे यकीन है कि हर कोई हैरान होगा जब उन्होंने उस ड्रा को देखा."

अब अगले राउंड में गौफ का सामना रोमानियाई सोराना क्रिस्टा से होगा, जिन्होंने पहले बारबोरा स्ट्राइकोवा को 6-2 7-6 (5) से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई थी.

केरोलिना वोज़्नियाकी ने भी की जीत के साथ अपने अभिसान की शुरूआत

वहीं दूसरी ओर केरोलिना वोज़्नियाकी ने क्रिस्टी अहन को 6-1, 6-3 से हराकर दूसरे राउंड में अपनी जगह पक्की की.

बता दें कि पूर्व चैंपियन कैरोलिन वोज्नियाकी ने अपने पेशेवर करियर में ऑस्ट्रेलियन ओपन 2020 को अपना अंतिम टूर्नामेंट बताया है.

देखिए वीडियो

वोज्नियाकी ने मैच के बाद कहा

2018 की ऑस्ट्रेलियन ओपन विजयता वोज्नियाकी को मात्र 85 मिनट लगे मुकाबला खत्म करने में.

कैरोलिना और क्रिस्टी अहन की स्कोर लाइन

वोज्नियाकी ने मैच के बाद कहा, "मुझे अपना पहला मैच जीतकर अच्छा लग रहा है. आप जानते हैं, ये हमेशा से मुश्किल रहा है, विशेष रूप से ये मेरा आखिरी टूर्नामेंट है. इससे मेरी बहुत सारी भावनाएं जुड़ी हैं"

ABOUT THE AUTHOR

...view details