दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

अनिल कुंबले ने इस भारतीय खिलाड़ी के आईपीएल में न होने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया

दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले ने कहा है कि चेतेश्वर पुजारा जैसे टैलेंटेड खिलाड़ी का आईपीएल 2019 में नहीं खेलना दुर्भाग्यपूर्ण है.

By

Published : Mar 27, 2019, 11:36 PM IST

अनिल कुंबले

हैदराबाद: पूर्व भारतीय दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले का मानना है कि ईशांत शर्मा और चेतेश्वर पुजारा में आईपीएल में अच्छा परफॉर्म करने की क्षमता है और इस साल भी उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा होना चाहिए था. हालांकि ईशांत को 12वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी टीम के लिए खरीदा है लेकिन पुजारा आईपीएल 2019 की नीलामी में अनसोल्ड रहे.

कुंबले ने एक कार्यक्रम में कहा," ईशांत के पास कौशल और आत्मविश्वास दोनों हैं. उन्होंने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और वो आईपीएल में जगह पाने के हकदार हैं. ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ खिलाड़ी चूक जाते हैं."

चेतेश्वर पुजारा

पूर्व स्पिनर ने ये भी कहा कि,"टेस्ट खिलाड़ी जो ईशांत और पुजारा की तरह भारत के लिए खेल रहे हैं, उन्हें लीग का हिस्सा होना चाहिए. मुझे खुशी है कि आखिरकार ईशांत को खेलने का मौका मिला और वो अच्छा कर रहे हैं."

कुंबले ने आईपीएल में युवा खिलाड़ियों के प्रतिभा की भी तारीफ की और कहा,"युवा खिलाड़ी निडर हैं. हमने देखा कि पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ किस तरह का प्रदर्शन किया. इस तरह की प्रतिभा को देखना अद्भुत है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details