दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

एबी डिविलियर्स हुए PSL से बाहर, बताई ये वजह

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने पाकिस्तान की सबसे बड़ी टी-20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग से अपना नाम वापस ले लिया है.

By

Published : Mar 5, 2019, 1:02 PM IST

abd

हैदराबाद : साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने पाकिस्तान की सबसे बड़ी टी-20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग से अपना नाम वापस ले लिया है. पीएसएल के चौथे सीजन से एबी डिविलियर्स के बाहर होने की वजह उनकी बैक इंजरी है.

आपको बता दें कि डिविलियर्स पीएसएल की फ्रेंचाइजी लाहौर कलंदर्स के कप्तान थे. उन्होंने इस सीजन के यूएई में होने वाले सात मैच और लाहौर में 2 मैच खेलने के लिए करार दिया था. डिविलियर्स यूएई में मैच खेलने के बाद अपने घर द. अफ्रीका वापस आ गए थे, बताया जा रहा था कि वो पाकिस्तान वापस जाएंगे. लेकिन अब उनकी इंजरी की वजह से वो पीएसएल से बाहर हो गए हैं.

डिविलियर्स ने कहा,"मुझे बहुत बुरा लग रह है कि मैं पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस के लिए प्रदर्शन नहीं दे सकूंगा. मेरे डॉक्टर ने मुझे 2 हफ्ते के लिए आराम करने के लिए कहा है इसलिए मैं अभी वहां मैच नहीं खेल पाऊंगा. आशा करता हूं कि अगले साल मैं पीएसएल में खेल सकूं. मैं लाहौर कलंदर्स को शुभकामनाएं देता हूं, वो इस साल ट्रॉफी जरूर जीतें."

पॉइंट टेबल की बात करें तो लाहौर कलंदर्स चौथे नंबर पर है. टीम के लिए एबीडी ने तीन बार 40 से ज्यादा रन बनाए हैं. आपको बता दें कि पीएसएल के आखिरी चार मैच और प्लेऑफ लाहौर और कराची में खेले जाने वाले थे लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने तय किया है कि सभी मैच कराची में ही खिलाए जाएंगे, जो 9 मार्च से शुरू होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details