दिल्ली

delhi

वापसी करते ही पांड्या ने मचाया धमाल, 37 गेंदों में ठोका शतक

By

Published : Mar 3, 2020, 9:59 PM IST

हार्दिक पांड्या ने शतक लगाने के बाद कहा कि, 'यह मेरे जैसे खिलाड़ियों के लिए शानदार मंच है. मैं छह महीनों से बाहर हूं. लंबे समय बाद यह मैं दूसरा मैच खेल रहा था. मेरे लिए यह शानदार मंच है.'

पांड्या
पांड्या

नवी मुंबई: हार्दिक पांड्या ने चोट से दमदार वापसी करते हुए डीवाई पाटिल टी-20 कप में रिलायंस-1 टीम से खेलते हुए सीएजी के खिलाफ 39 गेंदों पर 105 रनों की पारी खेल बता दिया है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए तैयार हैं.

हार्दिक पांड्या का डीवाई पाटिल टी-20 कप में सीएजी के खिलाफ प्रदर्शन

हार्दिक ने अपनी पारी के दौरान आठ चौके और 10 छक्के लगाए. उनकी इस पारी के दम पर रिलायंस-1 ने 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 252 रन बनाए.

इस पारी के बाद हार्दिक ने कहा कि वह जिस तरह से वापसी कर रहे हैं उससे काफी खुश हैं.

हार्दिक ने इस पारी खेलने के बाद कहा, "यह मेरे जैसे खिलाड़ियों के लिए शानदार मंच है. मैं छह महीनों से बाहर हूं. लंबे समय बाद यह मैं दूसरा मैच खेल रहा था. मेरे लिए यह शानदार मंच है जहां मैं देख सकता हूं कि मैं और मेरा शरीर इस समय कैसी स्थिति में है। जिस तरह से चीजें हो रही हैं मैं उससे खुश हूं."

अपनी आतिशी पारी पर उन्होंने कहा, "अगर गेंद मेरे क्षेत्र में होगी तो मैं जाऊंगा और उसे मारूंगा. अधिकतर समय यह मेरे लिए अच्छा होता है. ऐसी कोई रणनीति नहीं होती कि मुझे वहां जाकर मारना ही है."

हार्दिक पांड्या का अंतरराष्ट्रीय करियर

पांड्या लंबे समय से पीठ की चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे. अब वह टीम में आने के लिए पूरी तरह से फिट नजर आ रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details