दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 9, 2024, 3:54 PM IST

ETV Bharat / sports

BCCI ने टीम इंडिया के होम सीजन 2024-26 के लिए कैम्पा और एटमबर्ग को बनाया आधिकारिक पार्टनर

बीसीसीआई ने टीम इंडिया के होम सीजन 2024-26 के लिए कैम्पा और एटमबर्ग को अपना ऑफिशिल पार्टनर घोषित किया है. बीसीसीआई ने एक विज्ञप्ति जारी कर इसकी सूचना दी है.

bcci official partners
बीसीसीआई ऑफिशियल पार्टनर

हैदराबाद :भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया के घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सीजन 2024-2026 के लिए अपने ऑफिशियल पॉर्टनर का ऐलान कर दिया है. बीसीसीआई ने कैंपा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज को अपना आधिकारिक पार्टनर बनाया है.

बीसीसीआई ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा, 'क्रिकेट फैंस मैदान पर रोमांचक प्रतियोगिताओं और असाधारण प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बीसीसीआई, प्रशंसकों के अनुभव को बढ़ाने और भारतीय क्रिकेट के कद को ऊंचा करने के लिए दो घरेलू ब्रांडों, कैंपा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज के साथ जुड़कर खुश है'.

बीसीसीआई के अनुसार- कैंपा, रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स के तहत एक विरासती ब्रांड, उत्पादों की एक रोमांचक श्रृंखला की घोषणा करने और स्टेडियमों में प्रशंसकों को नए जमाने का अनुभव प्रदान करने के लिए इस सहयोग का लाभ उठाएगा.

एटमबर्ग - भारत के सबसे तेजी से बढ़ते उपभोक्ता उपकरण ब्रांडों में से एक - स्मार्ट प्रशंसकों और बाजार दोनों के अग्रणी हैं और हाल ही में स्मार्ट ताले और अन्य घरेलू उपकरणों में व्यापार किया है.

बीसीसीआई अध्यक्ष, रोजर बिन्नी ने इसको लेकर कहा, 'हमें भारत होम क्रिकेट सीजन 2024-26 के लिए अपने सम्मानित साझेदार के रूप में कैम्पा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. हम देश भर के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक अद्वितीय क्रिकेट अनुभव बनाने के लिए तत्पर हैं'.

वहीं, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस सहयोग के बारे में उत्साह व्यक्त किया और कहा, 'हम 2024-26 घरेलू सत्र के लिए अपने आधिकारिक साझेदार के रूप में कैंपा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं. हम कैंपा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज के सहयोग से क्रिकेट प्रेमियों के लिए यादगार अनुभव बनाने के लिए तत्पर हैं. यह साझेदारी एक सफल क्रिकेट सीज़न के लिए हमारी सामूहिक दृष्टि का एक प्रमाण है'.

ये भी पढ़ें :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details