दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

क्या वाकई बंद हो जाएगा स्टार प्लस का ये पॉपुलर शो?.....

ये है मोहब्बतें टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो है. इसमें दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की केमिस्ट्री काफी चर्चित है. अब खबरें आ रही है कि यह शो बंद होने वाला है.

By

Published : Mar 4, 2019, 8:06 AM IST

Pic Courtesy: Social Media

हैदराबाद : 'ये है मोहब्बतें' टीवी के सबसे पॉपुलर धारावाहिकों में से एक है. हाल ही में शो को 5 साल पूरे हुए हैं. जिसका सेलिब्रेशन पूरे टीम ने किया, लेकिन अब खबरें आ रही है कि यह शो बंद होने वाला है.

Pic Courtesy: Social Media


जी हां... रिपोर्ट के मुताबिक शो में कुछ समय से दिव्यांका और करण खराब प्रदर्शन कर रहे थे. इसके साथ ही अब चर्चा है कि दोनों स्टार की कलर्स चैनल के साथ लड़ाई चल रही है. इस स्थिति को देखते हुए शो को बंद करने का फैसला लिया गया है.


सूत्रों ने मुताबिक कि यह बात सही है. शो को अगले महीने तक बंद कर दिया जाएगा. हालांकि, इस फैसले को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है. साथ ही शो के बंद होने के बाद 'ये हैं चाहते' टाइटल से टीवी शो लाया जाएगा.


प्रेस कॉन्फ्रेंस को दौरान जब शो को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शो के बंद होने को लेकर ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की गई है और यह जानकारी एक्टर्स को भी नहीं है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब शो के बंद होने की खबरें उठ रही है. इससे पहले भी चर्चा थी कि एकता कपूर की ये हैं मोहब्बतें जनवरी 2019 में बंद हो जाएगा.


बता दें कि यह शो मंजू कपूर की नॉवेल कस्टडी पर आधारित है. इसमें तमिल डेंटिस्ट डॉ. इशिता अय्यर और पंजाबी सीईओ रमन कुमार भल्ला की लव स्टोरी को दिखाया गया है. इसमें दिव्यांका और करण के अलावा अनिता हंसानंदानी, रुहानिका धवन, अदिति भाटिया, कृष्णा मुखर्जी, अभिषेक वर्मा, सुधा चंद्रन मुख्य भूमिका में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details