दिल्ली

delhi

'श्रीकृष्णा' पर बरसा दर्शकों का प्यार, पहले हफ्ते में ही टीआरपी लिस्ट में बनाई जगह

By

Published : May 15, 2020, 7:46 PM IST

बार्क की 18वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. इस बार उत्तर रामायण पहले नंबर पर बना हुआ है. खास बात ये है कि श्रीकृष्णा ने पहले हफ्ते ही टीआरपी लिस्ट में धमाकेदार एंट्री पा ली है.

Shri Krishna top in TRP list
Shri Krishna top in TRP list

मुंबई: लॉकडाउन के चलते दूरदर्शन पर कई टीवी सीरियल को री-टेलिकास्ट किया गया था. रामायण और महाभारत के बाद दर्शकों की फरमाइश पर रामानंद सागर के ही शो श्रीकृष्णा को भी पुन: प्रसारित किया गया. जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इसकी गवाह है बार्क की 18वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट.

जी हां, बार्क की 18वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. रामायण और महाभारत के बाद टीआरपी की लिस्ट में टीवी सीरियल श्रीकृष्णा ने धाकड़ एंट्री मारी है. सर्वदमन बनर्जी ने इस शो में श्रीकृष्ण और विष्णु की भूमिका निभाई थी. युवा श्रीकृष्ण का रोल स्वप्निल जोशी ने निभाया था. श्री कृष्णा सीरियल भी लोगों का पसंदीदा रहा है.

बार्क की 18वें हफ्ते की टीआरपी में उत्तर रामायण पहले नंबर पर बना हुआ है. दूसरे पायदान पर है श्री कृष्णा. श्रीकृष्णा सीरियल भी रामानंद सागर ने ही बनाया था. इसे 1993 से 1996 के बीच दूरदर्शन पर टेलीकास्ट किया गया था.

वहीं, बीआर चोपड़ा की महाभारत इस बार तीसरे नंबर पर खिसक गई है. 17वें हफ्ते में बीआर चोपड़ा का ये शो दूसरे नंबर पर काबिज था.

'महाभारत' का आखिरी एपिसोड हाल ही में प्रसारित हुआ है. डीडी भारती पर आने वाले इस शो की जगह अब विष्णु पुराण का प्रसारण किया जा रहा है.

श्रीकृष्णा के टॉप-5 शोज की लिस्ट में आने से दूसरे सीरियल्स की टीआरपी गिरी है. पिछले हफ्ते तक तीसरे नंबर पर चलने वाला शो बाबा ऐसो वर ढूंढो इस हफ्ते चौथे नंबर पर है. वहीं, इस हफ्ते लोगों का फेवरेट शो 'महिमा शनिदेव की' चौथे नंबर से पांचवें पर खिसक गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details