दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 4, 2021, 6:58 AM IST

ETV Bharat / sitara

टॉम हिडलेस्टन ने बताया शरारत के देवता 'लोकी' के लिए निमार्ताओं के मन में क्या था

अभिनेता टॉम हिडलेस्टन का मानना है कि लोकी को नई श्रृंखला में विकसित होने की जरूरत थी, जहां वह शरारत के देवता के रूप में अभिनय कर सकते थे, क्योंकि उनके चरित्र का चक्र विश्वास और विश्वासघात के पाशे में फंस गया था.

tom hiddleston
टॉम हिडलेस्टन ने बताया शरारत के देवता

मुंबई : अभिनेता टॉम हिडलेस्टन का मानना है कि लोकी को नई श्रृंखला में विकसित होने की जरूरत थी, जहां वह शरारत के देवता के रूप में अभिनय कर सकते थे, क्योंकि उनके चरित्र का चक्र विश्वास और विश्वासघात के पाशे में फंस गया था.

हिडलेस्टन जिन्होंने लोकी की भूमिका निभाई है और शो में एक कार्यकारी निमार्ता के रूप में भी काम करते हैं, उन्होंने ने कहा, "लोकी पर भरोसा किया जाता है, वह विश्वासघात करता है, वह खलनायक बन जाता है, वह फिर से भरोसा करना सीखता है, उसे धोखा दिया जाता है, वह फिर से भरोसा करता है, उस पर फिर से भरोसा किया जा सकता है , तो वह विश्वासघात करता है या विश्वासघात महसूस करता है. यह विश्वास और विश्वासघात और प्रतिरोध का यह अंतहीन चक्र है, और चरित्र अनिवार्य रूप से एक ही गीत को बार-बार गा रहा है."
ये भी पढ़ें :कुणाल खेमू का पाव भाजी खाते हुए जला मुंह, सोहा ने शेयर किया मजेदार वीडियो

'लोकी' में ओवेन विल्सन, गुगु मबाथा-रॉ, सोफिया डि मार्टिनो, वुन्मी मोसाकू और रिचर्ड ई ग्रांट भी हैं.यह शो डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी और डिजनी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर प्रसारित होता है.

(इनपुट- आईएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details