दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

तमिलनाडु में दी गई टीवी शो की शूटिंग की अनुमति

शूटिंग केवल घर के अंदर या दीवारों वाले कंपाउंड के अंदर की जा सकती है. इसी के साथ दर्शकों को आने की अनुमति भी नहीं होगी. शूट स्पॉट पर शूटिंग से पहले और बाद में कीटाणुनाशक का छिड़काव करना होगा.

By

Published : May 21, 2020, 6:45 PM IST

Tamil Nadu shooting of TV serials
Tamil Nadu shooting of TV serials

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने गुरुवार को राज्य में कुछ शर्तों के साथ टेलीविजन धारावाहिकों की शूटिंग की अनुमति दे दी.

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि पलानीस्वामी ने उद्योग से मिले रीप्रजेंटेशन पर विचार किया और टेलीविजन धारावाहिकों की शूटिंग को शर्तों के साथ शुरू करने की अनुमति दी है.

इसके तहत शूटिंग केवल घर के अंदर या दीवारों वाले कंपाउंड के अंदर की जा सकती है. ग्रामीण और कोविड -19 कंटेनमेंट जोन को छोड़कर सार्वजनिक स्थानों पर किसी भी शूटिंग की अनुमति नहीं है.

इसी के साथ दर्शकों को आने की अनुमति भी नहीं होगी. शूट स्पॉट पर शूटिंग से पहले और बाद में कीटाणुनाशक का छिड़काव करना होगा.

अभिनेताओं को छोड़कर, अन्य सभी को मास्क पहनना चाहिए और सामाजिक दूरी बनाए रखना चाहिए.

ब्रेक के दौरान अभिनेताओं को भी मास्क पहनना चाहिए. शूटिंग स्पॉट पर आने वाले सभी उपकरणों, वाहनों को सैनिटाइज किया जाना चाहिए. अभिनेताओं और तकनीशियनों सहित मौके पर अधिकतम 20 व्यक्तियों को ही रहने की अनुमति दी जाती है.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details