दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'खुद को बेहतर करने के लिए ब्रेक लेना चाहती हूं' : सिमोन सिंह

फिल्म और टीवी की फेमस एक्टर 'सिमोन सिंह' लगातार काम करने के बाद खुद को बतौर एक्टर रिइंवेंट करने के लिए ब्रेक लेना चाहती हैं. खासकर तब, जब उन्होंने हाल ही में एक सीरियल किया है.

By

Published : Jul 10, 2019, 4:23 PM IST

Updated : Jul 10, 2019, 5:38 PM IST

simone

मुंबईः हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स की फेमस एक्टर सिमोन सिंह जो अपकमिंग टीवी सीरियल 'बहू बेगम' में नजर आएंगी, ने लगातार काम करने के बाद खुद को रिइंवेंट करने के लिए काम से ब्रेक लेने की इच्छा जाहिर की है.

अभिनेत्री लगातार कई सारे टीवी सीरियल्स कर चुकी हैं. एक्टर ने खुद को बेहतर करने की इच्छा जताते हुए कहा, "मैं खुद को रिइंवेंट करने के लिए ब्रेक लेना चाहती हूं."

टीवी सीरियल 'बहू बेगम' में उनके कैरेक्टर के बारे में जब पूछा गया तो अभिनेत्री ने कहा, "सच कहूं तो प्रोड्यूसर्स मेरे साथ काम करना चाहते हैं. वे हमेशा कहते हैं कि सिर्फ मैं ही इस रॉयल कैरेक्टर के साथ जस्टिस कर सकती हूं और मैं करती भी हूं. हर कैरेक्टर एक लर्निंग एक्सपीरियंस देता है और ये कैरेक्टर भी मुझे बतौर एक्टर और बेहतर करेगा."

सिमोन जो लगातार टेलीविजन और वेब सीरीज में काम करती रहती हैं, 'हक से' और 'फॉर मोर शॉट्स प्लीज' के सेकेंड सीजन्स में भी नजर आएंगी.

'खुद को बेहतर करने के लिए ब्रेक लेना चाहती हूं' : सिमोन सिंह

सिमोन ने डिजिटल मीडियम को फास्ट ग्रोइंग मीडियम मानते हुए कहा, "ये एक्टर्स के लिए अच्छा समय है. देश के हर कोने से हर तहर की स्टोरीज को बड़े स्क्रीन्स पर दिखाया जा रहा है. इंडिया बहुत बड़ा और डायवर्स है और बहुत सी स्टोरीज भी दिखाने के लिए अवेलेबल है. ये बहुत एक्साइटिंग फेज है."

अभिनेत्री सिमोन ने अपना टीवी डेब्यू 'सी हॉक' से किया. लेकिन इनको पॉपुलेरिटी 'हीना' में अपने रोल से मिली. सिमोन ने 'कभी खुशी कभी गम', 'हां मैंने भी प्यार किया', 'सुर-द मेलोडी ऑफ लाइफ' और 'डायमंड मर्डर्स' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. साथ ही पॉपुलर वेब सीरीज "सेक्रेड गेम्स" में भी अभिनेत्री के रोल की काफी तारीफ हुई.

Last Updated : Jul 10, 2019, 5:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details