दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रश्मि देसाई ने गूगल से मिलाया हाथ, कुछ नया करने की तैयारी में हैं एक्ट्रेस

टीवी की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई गूगल के साथ जुड़ गई हैं. गूगल संग मिलकर रश्मि ने कुछ नया करने का मन बनाया है. दरअसल एक्ट्रेस ने गूगल के कैमियो की सुविधा के लिए सहयोग किया है. जिससे उनके बारे में जानने के किए जब कोई यूजर अपना सवाल सर्च करेगा तो उसका जवाब सीधे रश्मि देंगी.

By

Published : May 17, 2020, 6:43 PM IST

Rashmi desai to work with google cameos answer fan questions know details
रश्मि देसाई ने गूगल से मिलाया हाथ, कुछ नया करने की तैयारी में हैं एक्ट्रेस

मुंबई : बिग बॉस फेम रश्मि देसाई अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. दर्शकों के दिलों में रश्मि ने एक खास जगह बना ली है. उनके एक्टिंग का हर कोई दीवाना है.

इसी बीच रश्मि ने एक बड़ा फैसला लिया है. एक्ट्रेस गूगल के साथ जुड़ गई हैं. गूगल संग मिलकर रश्मि ने कुछ नया करने का मन बनाया है.

इसी के साथ रश्मि पहली भारतीय टीवी एक्ट्रेस बन गई हैं, जिन्होंने गूगल के कैमियो की सुविधा के लिए सहयोग किया है. हम में से किसी ने भी पहले इस सुविधा के बारे में नहीं सुना है, लेकिन बहुत से लोग इससे परिचित हैं. समय-समय पर मशहूर हस्तियों ने अपने फैन्स के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए खुद को अलग-अलग प्लेटफॉर्म से जोड़ा है और तकनीक में अपग्रेड किया है. अब कैमियो इन सभी को मात देगा.

बता दें गूगल पर कैमियो मशहूर हस्तियों को उनके फैंस से बेहतर तरीके से जोड़ने के लिए बनाया गया है. सेलेब्स गूगल पर सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले सवालों के वीडियो रिकॉर्ड करते हैं और फिर उन्हें गूगल पर सही पोस्ट कर देते हैं. अब जब लोग मशहूर हस्तियों को गूगल पर सर्च करते हैं, तो उन्हें सीधे उनसे जवाब मिलता है.

इस बारे में बात करते हुए रश्मि ने बताया कि वह इस चीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि उनके बारे में गूगल पर जो भी पूछा जाएगा उसका जवाब वह खुद देंगी और वह जल्द ही ऑनलाइन चैट के लिए आने वाली हैं. ऐसे में वह फैन्स के सभी सवालों के जवाब भी देंगी.

रश्मि के फैंस के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात क्या होगी कि फैंस के सवालों का जवाब देने के लिए खुद रश्मि देसाई आगे आई हैं.

बता दें रश्मि ने बिग बॉस सीजन 13 में दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. लोगों ने भी उनकी खूब सराहना की और उन्हें प्यार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details