दिल्ली

delhi

लॉकडाउन के बीच मुंबई से दिल्‍ली पहुंचीं अभिनेत्री राधिका मदान

By

Published : May 31, 2020, 5:13 PM IST

राधिका मदान करीब दो महीने बाद अपने घर से निकलीं हैं, वह हाल ही में प्लेन के जरिए दिल्ली रवाना हुईं थीं, वहां पहुंचकर सरकारी निर्देशों के अनुसार 14 दिनों के सेल्फ-क्वारंटाइन में चली गई हैं.

Radhika goes in self quarantine after returning to Delhi
मुंबई से दिल्‍ली पहुंचीं अभिनेत्री राधिका मदान

नई दिल्लीःअभिनेत्री राधिका मदान, जो हाल ही में फ्लाइट सेवा शुरू होने के बाद मुंबई से अपने घर दिल्ली लौटी हैं, उन्होंने खुद को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर लिया है.

राधिका ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि, 'इस बार घर लौटना बहुत अलग अनुभव था. मैंने जरूरी सावधानियां बरती. हर कोई मास्क पहने हुए था. मैं ऐसे भविष्य को लेकर चिंतित हूं. घर पर आपकी मां हैं, और खासकर ऐसे समय में आपको आपके परिवार के और नजदीक होने की जरूरत है. मैं भी यही करना चाहती हूं. बहुत सुकून मिलता है. घर आकर खुश हूं. सुरक्षा के नजरिए से, मैं 14 दिनों के सेल्फ-क्वारंटाइन में हूं और मेरे पास अभी 2 हफ्ते हैं उनसे मिलने के लिए. घर के करीब होना बहुत आरामयादक होता है.'

बता दें कि 26 मई को घरेलू विमान सेवा शुरू होने का बाद राधिका ने फ्लाइट से मुंबई से दिल्ली जाने का फैसला किया. फ्लाइट में चढ़ने से पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह एयरपोर्ट के सामने मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं और उन्हें फेस शील्ड, ग्लव्स और मास्क पहना हुआ है.

(इनपुट्स- आईएएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details