दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

खुश हूं कि हमने शादी करने में देर नहीं लगाई : गौहर खान

गौहर ने क्रिसमस के दिन मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे डांसर जैद के साथ शादी के बंधन में बंध गयीं. शादी को लेकर वह खुद को खुशकिस्मत मान रही हैं.

By

Published : Jan 10, 2021, 5:54 PM IST

Gauahar Khan on marriage: Happy we didn't take time to take that plunge
खुश हूं कि हमने शादी करने में देर नहीं लगाई : गौहर खान

मुंबई : अभिनेत्री गौहर खान ने हाल ही में जैद दरबार के साथ नया-नया अपना घर बसाया है और उन्हें इस बात की खुशी है कि शादी का फैसला लेने में दोनों ने ज्यादा देर नहीं की.

गौहर ने कहा, 'बहुत अच्छा लग रहा है और मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि जैद मेरी जिंदगी में आए हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि हमने शादी करने में ज्यादा देर नहीं लगाई है.'

बता दें कि रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सातवें सीजन की विजेता रहीं गौहर ने क्रिसमस के दिन मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे डांसर जैद के साथ शादी की.

इन दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी शादी की कई तस्वीरें भी साझा की. इससे पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख का खुलासा कर अपने प्रशंसकों को काफी रोमांचित कर दिया था और इस दौरान शादी की तैयारियों से लेकर अपने लॉकडाउन लव स्टोरी के बारे में अपडेट देते रहे.

पढ़ें : तमन्ना भाटिया ने पूरी की 'नवंबर स्टोरी' की शूटिंग

अभिनय की बात करें, तो गौहर फिलहाल अपनी अगली वेब सीरीज 'तांडव' की रिलीज को लेकर व्यस्त हैं, जो भारतीय राजनीति के कई अनछुए पहलुओं पर आधारित है. शो में सैफ अली खान, डिपंल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, मोहम्मद जीशान अयूब और सारा जेन डायस जैसे कई कलाकार हैं. टाइगर जिंदा है के निर्देशक अली अब्बास जफर इस वेब सीरीज के साथ ओटीटी के क्षेत्र में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details