दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'रामायण' के निषाद राज यानी चंद्रकांत पंड्या का निधन

रामानंद सागर के निर्देशन में बनी 'रामायण' में निषाद राज का किरदार निभाने वाले कलाकार चंद्रकांत पंड्या का निधन हो गया है. इसकी जानकारी सीरियल में सीता का रोल निभा चुकीं दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी.

By

Published : Oct 21, 2021, 10:02 PM IST

Updated : Oct 21, 2021, 10:22 PM IST

चंद्रकांत पंड्या का निधन
चंद्रकांत पंड्या का निधन

नई दिल्ली:रामानंद सागर के निर्देशन में बनी 'रामायण' में निषाद राज का किरदार निभाने वाले कलाकार चंद्रकांत पंड्या का निधन हो गया है. इसकी जानकारी सीरियल में सीता का रोल निभा चुकीं दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर चंद्रकांत की फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी का निधन हो गया था। इस दौरान पीएम मोदी के अलावा अरुण गोविल और सुनील लहरी ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. चंद्रकांत पंड्या का जन्म 1 जनवरी 1946 गुजरात के बनासकांठा जिले के भीलड़ी गांव में हुआ था.

ये भी पढ़ें - रामायण के 'रावण' और तारक मेहता....के 'नट्टू काका' के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक

धारावाहिक 'रामायण' में चंद्रकांत पंड्या ने भगवान राम के मित्र का किरदार निभाया था. 'रामायण' के अलावा चंद्रकांत कई और सीरियल्स में काम कर चुके हैं. फिल्म इंडस्ट्री में चंद्रकांत के सबसे बेस्ट फ्रेंड शोले फिल्म के गब्बर सिंह यानी अमजद खान थे.

Last Updated : Oct 21, 2021, 10:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details