दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

साउथ एक्टर साई धर्म तेज सड़क दुर्घटना में घायल, हालत खतरे से बाहर

साउथ स्टार साई धर्म तेज सड़क दुर्घटना में घायल हो गए.स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अभिनेता को मेडिकवर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों की टीम द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है.

By

Published : Sep 10, 2021, 10:40 PM IST

Updated : Sep 11, 2021, 8:04 AM IST

साई धर्म तेज
साई धर्म तेज

हैदराबाद :साउथ सुपर स्टार साई धर्म तेज एक भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए. अभिनेता अपनी बाइक से जा रहे थे और इस दौरान हैदराबाद के चेरुवु केबल ब्रिज-आइकिया पर उनका भयंकर एक्सीडेंट हो गया. हादसे में अभिनेता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे में एक्टर बाइक से चक्कर खाकर बहुत दूर तक जाकर गिरे हैं, जिसकी वजह से एक्टर बुरी जख्मी और बेहोश हो गए हैं.

साउथ स्टार साई धर्म तेज सड़क दुर्घटना में घायल

स्थानीय लोगों ने सड़क हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अभिनेता को तुरंत मेडिकवर अस्पताल पहुंचाया. बाद में एक्टर को अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

अपोलो के डॉक्टरों ने बताया कि अभिनेता के सिर, स्पाइनल कॉर्ड जैसे अंगों में कहीं भी अंदरूनी चोटें नहीं आई हैं. एक्टर का विशेषतौर पर ख्याल रखा जा रहा है.

खतरे से बाहर

पुलिस ने इस घटना पर बयान दिया है कि एक्टर ने हेलमेट पहने हुए था और उन्होंने शराब नहीं पी थी. उनकी बाइक सड़क पर पड़ी कीचड़ से फिसली है, जिसके वजह से वह दुर्घटना का शिकार हुए हैं. फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं और इलाज चल रहा है.

सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त बाइक

घायल एक्टर की तस्वीरें वायरल

वहीं, हादसे के बाद से एक्टर की चोट ग्रस्त तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल तस्वीरों में एक्टर की छाती और आंखों पर घाव आए हैं. खबर मिलते ही उनके परिवार के सदस्य भाई वैष्णव तेज, अंकल पवन कल्याण, कजिन वरुण तेज, निहारिका कोनिडेला और दोस्त संदीप किशन अस्पताल उनसे मिलने पहुंचे.

ये भी पढे़ं : 9/11 आतंकी हमले पर बनीं ये 5 फिल्में, इस खौफनाक मंजर से आज भी कांप उठती है रूह

Last Updated : Sep 11, 2021, 8:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details