दिल्ली

delhi

'द फैमिली मैन' फेम सामंथा ने ब्लैक ऑउटफिट में कराया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

By

Published : Sep 8, 2021, 6:57 PM IST

साउथ इंडियन एक्ट्रेस और 'द फैमिली मैन 2' फेम सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर किया है. एक्ट्रेस का यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सामंथा रुथ प्रभु (फोटो- इंस्टाग्राम से)
सामंथा रुथ प्रभु (फोटो- इंस्टाग्राम से)

हैदराबाद: साउथ इंडियन एक्ट्रेस और 'द फैमिली मैन 2' फेम सामंथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. अभिनेत्री अपने लुक्स व स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. आए दिन अभिनेत्री अपने फैंस के लिए फोटो शेयर करती रहती है. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टा पर एक फोटोशूट शेयर किया है. जो काफी वायरल हो रहा है जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे है.

सामंथा रुथ प्रभु (फोटो- इंस्टाग्राम से)

हाल ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों ने एक्ट्रेस सामंथा ब्लैक ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने काले रंग का कैरी किया है. सामंथा का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सामंथा रुथ प्रभु (फोटो- इंस्टाग्राम से)

सामंथा ड्रेसिंग सेंस के अलावा फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं. यही वजह है कि वह फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं.सामंथा की इन तस्वीरों पर फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सामंथा रुथ प्रभु (फोटो- इंस्टाग्राम से)

बता दें कि सामंथा इन दिनों अपनी दोस्त शिल्पा रेड्डी के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. पति नागा चैतन्य से तलाक की अफवाहों के बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं.'द फैमिली मैन 2' वेब सीरीज की सक्सेस के बाद एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की पॉपुलैरिटी नेक्स्ट लेवल पर है. तेलगु फिल्मों की सुपर स्टार तो वो पहले से ही थीं, अब हिन्दी भाषी दर्शकों में भी उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हो गई है.

ये भी पढ़ें :Alia Bhatt की 'डार्लिंग्स' की शूटिंग हुई पूरी, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि, सामंथा अक्किनेनी तमिल और तेलगू फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुका है, फिलहाल वे ‘Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal' मूवी की शूटिंग में बिजी है, इस मूवी में वे नयनतारा और Vijay Sethupathi के साथ नजर आने वाली है. एक इंटरव्यू में सामंथा ने बताया था कि वे बॉलीवुड में रणवीर कपूर के साथ काम करना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details