दिल्ली

delhi

Drugs case: किरण गोसावी के खिलाफ पुणे में दर्ज है ठगी का मामला

By

Published : Oct 11, 2021, 9:37 PM IST

गोसावी के खिलाफ 29 मई 2018 को पुणे के फरसखाना पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज है. इसमें आरोप लगाया गया है कि गोसावी ने सोशल मीडिया पर मलयेशिया में नौकरी दिलाए जाने का विज्ञापन दिया था. फिर नौकरी का झांसा देकर गोसावी ने देशमुख से 3.09 लाख रुपये का ठगी कर लिए.

ठगी का मामला
ठगी का मामला

पुणे:ड्रग्स पार्टी मामले में मुख्य गवाह किरण गोसावी धोखाधड़ी के एक मामले में फरार है. पुलिस निरीक्षक राजेंद्र लांडगे ने कहा कि उसके खिलाफ 2018 में पुणे के फरसखाना पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि गोसावी के खिलाफ मलेशिया में नौकरी का ऑफर देकर तीन लाख रुपये ठगी का मामला दर्ज किया गया है. उसके खिलाफ 29 मई, 2018 को एक मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि किरण गोसावी फरार है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दरअसल ड्रग्स रिलेटेड केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी. लोगों को लगा कि ये NCB के ऑफिस में बैठे आर्यन खान की तस्वीर है. हालांकि ये तस्वीर रेड के ठीक बाद ली गई थी. क्रूज़ शिप टर्मिनल पर. मगर पब्लिक इस बात को लेकर परेशान रही कि आर्यन के साथ नज़र आ रहा दूसरा आदमी कौन है. जहां NCB रेड मार रही है, वहां ये आदमी सेल्फी कैसे ले रहा है. लोगों को लगा NCB का कोई ऑफिसर होगा. मगर NCB ने एक स्टेटमेंट जारी कर ये क्लीयर किया कि ये आदमी NCB से जुड़ा हुआ नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details