दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 26, 2021, 2:53 PM IST

ETV Bharat / sitara

देखें तस्वीरें: ThanksGiving की पार्टी में एक साथ दिखीं करीना, करिश्मा और मलाइका

बॉलीवुड की गर्ल गैंग करीना कपूर के घर 'थैंक्सगीविंग' सेलिब्रेट करती नजर आईं. इस दौरान उन्होंने अपनी दोस्ती का जश्न मनाया. पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा

हैदराबाद: हाल ही में बॉलीवुड की गर्ल गैंग करीना कपूर के घर 'थैंक्सगीविंग' सेलिब्रेट करती नजर आईं. इस दौरान उन्होंने अपनी दोस्ती का जश्न मनाया. वहीं, अब इन अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया पर अपने सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर कीं है. पहली तस्वीर एक गिलास की है. इस तस्वीर से साफ है कि करीना कपूर के घर हुए इस सेलिब्रेशन में सबने काफी मजा किया है. इस तस्वीर के साथ मलाइका ने ‘हैप्पी थैंक्सगीविंग’ का स्टिकर लगाया है.

फोटो- मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम से

दूसरी, तस्वीर मलाइका, करीना और करिश्मा की है. इस तस्वीर में तीनों अभिनेत्रियों की खूबसूरत दोस्ती नजर आ रही है. इस तस्वीर के साथ मलाइका ने लिखा है, 'जब तक आप डगमगा नहीं जाते'

करिश्मा कपूर ने मलाइका अरोड़ा की इस फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने हार्ट का एक स्टिकर लगाया है. इसके अलावा, करिश्मा कपूर ने एक ओर तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर लगाई है, जिसमें वह अपनी बहन करीना और करीबी लोगों के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ करिश्मा ने लिखा है, ‘फैमिली और दोस्त- थैंक्सगीविंग।’

फोटो- मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम से

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने डाइट प्लान को रिवील किया था. योगा के साथ साथ मलाइका हेल्दी डाइट और फास्टिंग से भी अपने आप को फिट रखती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका कई बार अपने योगा सेशन की वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें:फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का 'KGF 2' से होगी सीधी टक्कर, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

क्या है मलाइका की हैल्थ डाइट

मलाइका ने बताया कि सुबह वह कुछ भी नहीं खाती हैं,उनकी सुबह की शुरूआत नारियल पानी, जीरा पानी, या सादा पानी से होती है. शाम को 7-7:30 के आस-पास मलाइका प्रॉपर खाना लेती हैं, लेकिन तकरीबन अगले 18 घंटे तक वह कुछ भी नहीं खाती. लेकिन फास्ट तोड़ने के लिए मलाइका मूंगफली, अखरोट लेना पसंद करती हैं.

ये भी पढ़ें:पूल किनारे चिल कर थे तैमूर, करीना ने शेयर की फोटो, बुआ सबा ने भी किया कमेंट

ABOUT THE AUTHOR

...view details