दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कंगना ने मोनोकनी पहन पूल में लगाई आग, यूजर्स बोले- 'शर्म करो दीदी'

हाल ही में कंगना रनौत ने पूल में हॉट अंदाज में फोटो शेयर कर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. हालांकि ट्रोल्स तो इस बार भी कंगना का पीछा नहीं छोड़ रहे.

By

Published : Aug 15, 2021, 4:49 PM IST

कंगना ने मोनोकनी पहन पूल में लगाई आग
कंगना ने मोनोकनी पहन पूल में लगाई आग

हैदराबाद एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं. सोशल मीडिया पर कंगना की फैमिली हॉलीडे फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. बीते दिनों कंगना ने अपनी फिल्म रैप पार्टी में ब्रालेट पहन फोटो शेयर की थी. जिस पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. अब कंगना ने पूल में हॉट अंदाज में फोटो शेयर कर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. हालांकि ट्रोल्स तो इस बार भी कंगना का पीछा नहीं छोड़ रहे.

तस्वीरों में कंगना बुडापेस्ट के वॉटर पार्क में धमाल कर रही हैं. इस दौरान उनकी बहन रंगोली चंदेल और उनके बेटे पृथ्वी भी साथ हैं. कंगना की ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को नागवार गुजर रहीं है. देश और पॉलिटिक्स पर बात खुल कर अपनी राय रखने वाली कंगना को लोग ट्रोल कर रहे हैं. ट्रोलर्स का कहना है कि दूसरों को फटी जींस पहनने पर ज्ञान देने वाले पर इस तरह के कपड़े अच्छे नहीं लगते हैं.

कंगना ने अपनी फोटो पेस्ट करते हुए लिखा, 'मेरी किडी के साथ एक दिन ….. एक वाटर पार्क में हा हा मैं बिल्कुल भी व्हाटर पर्सन नहीं हूं और उसे पानी पसंद है, लेकिन मैंने इसका आनंद लिया क्योंकि वह वहां होने के लिए बहुत खुश था …… मुझे लगता है कि यही प्यार है.

इन तस्वीरों के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कंगना को भारतीय संस्कृति की याद दिला रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि मैम दूसरों को तो ज्ञान देती हैं और खुद इतने कम कपड़ों में फोटो लगाती हैं. तो किसी ने कंगना को शर्म करने की सलाह दी.

ये भी पढ़ें :कंगना ने फटी जींस पर की थी टिप्पणी, अब ट्रांसपेरेंट ब्रालेट और सफेद पैंट्स पहनने पर हुईं सोशल मीडिया ट्रोल

वर्क्र फ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में बुडापेस्ट में अपनी फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी की है और गुरुवार रात को इसकी रैप अप पार्टी रखी थी. कंगना ने इस पार्टी में शामिल होने के लिए ट्रांस्पेरेंट ब्रालेट और सफ़ेद पेंट्स पहनी और इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं थी. कंगना को इस आंदाज़ में देखकर बवाल मच गया और तमाम लोगों ने संस्कृति की दुहाई देते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details