दिल्ली

delhi

VIDEO: एक्ट्रेस कैथरीन के डांस का वीडियो देख फैंस के उड़े होश

By

Published : Aug 16, 2021, 6:34 PM IST

हॉलीवुड एक्ट्रेस कैथरीन जेटा जोन्स ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया. अभिनेत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

डांस का वीडियो देख फैंस के उड़े होश
डांस का वीडियो देख फैंस के उड़े होश

हैदराबाद :हॉलीवुड एक्ट्रेस कैथरीन जेटा जोन्स जहां अपनी एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से खास पहचान रखती हैं. वहीं माइकल डगलस के साथ उनकी शादी भी हमेशा याद की जाती है. कैथरीना जेटा जोन्स ने 2000 में हॉलीवुड स्टार माइकल डगलस से विवाह रचाया था. कैथरीना जेटा जोन्स की उम्र 51 साल है. लेकिन हॉलीवुड के इस मोस्ट पॉपुलर कपल ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा दिलचस्प वाकया शेयर लगातार शेयर करते रहते है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसे उनके फैंस काफी पंसद कर रहें है.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह काफी उत्साहित दिख रही है. 51 साल की अभिनेत्री वीडियो क्लिप में हुला हूप गाने के साथ नृत्य करते दिखाई दे रही है. अभिनेत्री के इस नृत्य को देख उनके फैंस के होश उड़ गए. वीडियो साझा कर अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा - I AM TWIST. इस दौरान अभिनेत्री के एब्स को देखकर उनके फैंस काफी उनकी प्रशंसा कर रहे है. एक फैंस ने लिखा- 'अद्भुत और आप बहुत सुंदर लग रहे है'!

ये भी पढ़ें :जेनिफर लोपेज ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, ग्लैमरस अंदाज के लट्टू हुए फैंस, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि एक्ट्रेस साल 2019 में भारत दौरे पर आए थी. इस दौरान वे कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 2016 की फिल्म बार बार देखो के ट्रैक काला चश्मा पर डांस करके यहां अपने फैंस का दिल जीत लिया था. इस दौरान उन्होंने अपने डांस का वीडियो भी अपने इंस्टा पर शेयर किया था. अभिनेत्री को बॉलीवुड गाने पसंद हैं और यहां तक कि उन्होंने नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में अनिल कपूर के साथ दीवानगी दीवानगी गाने पर भी डांस किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details