दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 15, 2021, 7:46 PM IST

ETV Bharat / sitara

दिल्ली में अभिनेत्री निकिता के साथ हुई लूटपाट, 'ब्लैक एंड व्हाइट' में अनिल कपूर के साथ कर चुकीं हैं एक्टिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता रावल हाल ही में लूटपाट की शिकार हो गईं. बताया जा रहा है कि बंदूक की नोक पर नकाबपोश चोरों ने एक्ट्रेस को बंदी बनाया और 7 लाख रुपये लूट लिए। साल 2008 में आई फिल्म 'ब्लैक एंड व्हाइट' में अनिल कपूर के साथ काम कर चुकीं निकिता रावल इस घटना के बाद से सदमे में हैं.

दिल्ली में अभिनेत्री निकिता के साथ हुई लूटपाट
दिल्ली में अभिनेत्री निकिता के साथ हुई लूटपाट

हैदराबाद:बीते दिनोंफेमस एक्‍ट्रेस अलंकृता सहाय के साथ बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. वही, अब राजधानी दिल्ली में अभिनेत्री निकिता रावल के साथ शास्त्री नगर में बंदूक की नोंक पर लूटपाट की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक वारदात के दौरान एक्ट्रेस से तकरीबन सात लाख रुपये बदमाशों ने लूट लिए. दरअसल, निकिता एक शूटिंग के सिलसिले में राजधानी में अपनी मौसी के साथ रह रही थीं. घटना के समय वह घर पर अकेली थीं. निकिता के मुताबिक लुटेरों ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था, इसलिए वे उन का चेहरा नहीं देख सकीं. घटना के बाद से अभिनेत्री निकिता सदमें में है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री ने उन्हें बताया कि नकाब पहने लूटरों ने कथित तौर पर बंधक बना कर सात लाख रुपये लूट लिए. 31 वर्षीय निकिता बताती हैं कि उन्होंने खुद को लुटेरों से बचाने के लिए एक अलमारी में छिपा लिया था. वह कहती हैं कि यह मेरे जीवन की सबसे दर्दनाक घटना थी. मैं अभी भी इस ट्रॉमा से बाहर नहीं निकल पा रही हूं और मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं जिंदा हूं, क्योंकि अगर मैं लड़ती तो नहीं मैं मर जाती'

जानिए कौन हैं निकिता रावल

मुंबई में रहने वालीं निकिता साल 2007 की फिल्म 'मिस्टर हॉट मिस्टर कूल' और 2009 की फिल्म 'द हीरो-अभिमन्यु' में नजर आ चुकीं हैं. इसके साथ ही वह अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म 'रोटी कपड़ा और रोमांस' में भी नजर आएंगी. इसके अलावा वे एक बेहतरीन डांसर भी हैं.

ये भी पढ़ें :पूजा बत्रा ने हॉलीवुड स्टार अल पचीनो के साथ शेयर की तस्वीरे

गौरतलब है कि बीते सप्ताह ऐसा ही एक वाक्या मॉडल-एक्ट्रेस अलंकृता सहाय के साथ हुआ था. तीन चोरों ने उससे 6.5 लाख रुपये लूट लिए, जो दिन के उजाले में उसके घर में घुस आए और चाकू की नोक पर उसे बंधक बना लिया. कथित तौर पर उसके साथ मारपीट भी की थी. घटना चंडीगढ़ में हुआ था, जहां वह एक महीने पहले अपने माता-पिता के साथ एक इंटीरियर डिजाइनिंग प्रोजेक्ट के लिए शिफ्ट हुई थी. घटना के वक्त उसके माता-पिता बाहर गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details