दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार का निधन, अभिषेक बच्चन ने जताया दुख

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार के निधन की जानकारी डायरेक्टर हंसल मेहता ने दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित की.

By

Published : Oct 30, 2021, 8:32 AM IST

कलाकार यूसुफ हुसैन
कलाकार यूसुफ हुसैन

हैदराबाद: टीवी के दिग्गज कलाकार यूसुफ हुसैन का इंतकाल हो गया है. यूसुफ के इंतकाल की खबर मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए शेयर की है. हंसल ने यूसुफ के निधन पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए गहरा दुख व्यक्त किया है.

हंसल ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मैंने शाहिद के 2 शेड्यूल पूरे कर लिए थे और हम अटके हुए थे. मैं परेशानी में था. फिल्ममेकर के तौर पर मेरा करियर खत्म होने को था, तभी वह आए और बोले मेरे पास एक फिक्स्ड डिपॉजिट है और अगर तुम परेशानी में हो तो वह मेरे किसी काम का नहीं है. उन्होंने एक चेक पर साइन किया और शाहिद पूरी हो गई. ऐसे थे यूसुफ हुसैन. आप मेरे पिता समान थे. अगर जिंदगी जिंदा होती तो वह शायद उन्हीं के रूप में होती.'

हंसल ने आगे लिखा, 'आज वह चले गए हैं ताकि स्वर्ग में सभी लड़कियों को दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की और हर आदमी को सबसे हसीन नौजवान बता सकें और आखिर में सिर्फ कहें 'लव यू लव यू लव यू'. यूसुफ साहब मैं आपके इस नए जीवन का ऋणी हूं। मैं सच में आज अनाथ हो गया. अब जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी। मैं बुरी तरह आपको याद करूंगा. मेरी उर्दू खराब ही रहेगी और हां- लव यू लव यू लव यू.'

ये भी पढ़ें:कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार के निधन पर CM ने जताया दुख, सिनेमा से लेकर खेल जगत में शोक

बता दें कि यूसुफ हुसैन की बेटी सफीना हुसैन की शादी हंसल मेहता से हुई है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में रोड टू संगम, क्रेजी कुक्कड़ फैमिली, ब्लू ऑर्गन्स, खोया खोया चांद, धूम 2, रेड स्वास्तिक और एस्केप फ्रॉम तालिबान जैसी फिल्मों में काम किया था.

ये भी पढ़ें:पुनीत राजकुमार के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, अजय देवगन से लेकर अनिल कपूर ने जताया दुख

युसूफ हुसैन एक भारतीय फिल्म अभिनेता थे. युसूफ अब तक कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुके थे. जी में क्रेजी कुक्कड़ फैमली, रोड टू संगम आदि फिल्में शामिल हैं. युसूफ को अंतिम बार फिल्म क्रेजी कुक्कड़ फैमली में नजर आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details