दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

TV कलाकार डेलनाज ईरानी और दृष्टि धामी कोरोना वायरस से संक्रमित

टीवी कलाकार डेलनाज ईरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. ईरानी के ईरानी के स्टार प्लस पर सोमवार से प्रसारित होने वाले नए शो 'कभी कभी इत्तेफाक से' के निर्माताओं ने यह जानकारी दी. वहीं, दूसरी तरफ टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 'मधुबाला' एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी फैंस को दी है.

By

Published : Jan 3, 2022, 10:01 PM IST

Updated : Jan 3, 2022, 10:23 PM IST

delnaaz irani and drishti dhami
डेलनाज ईरानी और दृष्टि धामी

मुंबई: टीवी कलाकार डेलनाज ईरानी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं और वह फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं. ईरानी के स्टार प्लस पर सोमवार से प्रसारित होने वाले नए शो 'कभी कभी इत्तेफाक से' के निर्माताओं ने यह जानकारी दी.

निर्माता राजेश राम सिंह और प्रदीप कुमार की ओर से जारी बयान के मुताबिक, इस शो से जुड़े सभी कलाकारों और अन्य कर्मियों की कोविड-19 जांच कराई जा रही है.

बयान में कहा गया, टीवी शो 'कभी कभी इत्तेफाक से' का अभिन्न अंग डेलनाज ईरानी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. लक्षणों के सामने आने के साथ ही डेलनाज ने तत्काल चिकित्सा सहायता ली और वह होम आइसोलेशन में हैं. इसके तुरंत बाद शो से जुड़े सभी लोगों को होम आइसोलेशन में भेजकर उनके कोविड सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं.

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

फोटो- दृष्टि धामी के इंस्टाग्राम से

पॉप्युलर टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 'मधुबाला' एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी फैंस को दी है. उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक टेबल पर फूलों का गुलदस्ता, ऑक्सीजन लेवल मापने के लिए ऑक्सीमीटर, टैबलेट, विक्स की डिब्बी, चॉकलेट और कुछ पेपर्स रखा हुआ है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे साथ कुछ अच्छी चीजें कंपनी देने के लिए मौजूद हैं, क्योंकि मैं तीसरी लहर से लड़ रही हूं. सौभाग्य से, मैं इन लिली को सूंघ सकती हूं और ट्विक्स (चॉकलेट) को इंजॉय कर सकती हूं।'

ये भी पढ़ें:अभिनेता प्रेम चोपड़ा, उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

दृष्टि धामी मॉडल, एक्ट्रेस और डांसर हैं. उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया है, लेकिन 'गीत: हुई सबसे पराई', 'मधुबाला: एक इश्क एक जुनून', 'एक था राजा एक थी रानी', 'परदेस में है मेरा दिल' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जैसे शोज से पहचान मिली है. एक्ट्रेस ने साल 2013 में डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 6' में भी हिस्सा लिया है. वो कोरियोग्राफर सलमान युसूफ के साथ नज़र आई थीं और दोनों विनर बने थे.

ये भी पढ़ें:एकता कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

(भाषा)

Last Updated : Jan 3, 2022, 10:23 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details