दिल्ली

delhi

अनिल कपूर ने जर्मनी से शेयर किया वीडियो, यूजर बोला- 'वापस आते हुए कोरोना लेकर मत आना'

By

Published : Nov 26, 2021, 5:53 PM IST

Updated : Nov 26, 2021, 6:28 PM IST

अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों विदेश में हैं. उन्होंने एक वीडियो को शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा- 'बर्फ में एकदम परफेक्ट वॉक, जर्मनी में आखिरी दिन! उनके इस कमेंट पर यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी है. इसे पढ़ने के लिए क्लिक करें.

अनिल कपूर ने जर्मनी से शेयर किया वीडियो
अनिल कपूर ने जर्मनी से शेयर किया वीडियो

हैदराबाद: अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपना इलाज कराने जर्मनी गए हैं. हाल ही में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर खुद जानकारी दी है. वीडियो में वह स्नो फॉल में वॉक करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में अनिल कपूर विदेश में नजर आ रहे हैं और बर्फ का मजा ले रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'बर्फ में एकदम परफेक्ट वॉक, जर्मनी में आखिरी दिन! मेरे इलाज के आखिरी दिन के लिए डॉ मुलर को देखने के रास्ते में! तो उसके जादुई जादुई स्पर्श के लिए उनका आभारी हूं.' अनिल कपूर के इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, कई यूजर उनके मास्क न पहनने को लेकर सवाल कर रहे हैं तो कई यूजर उनके वीडियो की सराहना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-'आते वक्त कोविड मत लेकर आना.' एक दूसरे यूजर ने लिखा-आपका मास्क कहां हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- मास्क पहन लो, सदा जवान अनिल जी, यूरोप में कोरोना ज्यादा है. अभिनेत्री नीतू कपूर और अनिल की पत्नी सुनीता कपूर ने भी वीडियो की तारीफ की है.

अभिनेता अनिल कपूर की उम्र (Anil Kapoor Age) के बारे में हर कोई जानना चाहता है. तो इसकी वजह है 62 साल के बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) की फिटनेस. अनिल कपूर की फिटनेस (Anil Kapoor's Fitness Secrets) का स्तर कई नौजवानों का लक्ष्य है. अभिनेता को इंडस्ट्री के सबसे फिट कलाकारों में एक माना जाता है.

बीते दिनों कलाकार ने अपने फिटनेस सीक्रेट (Fitness Secrets) का खुलासा किया था. अपने फिटनेस सीक्रेट साझा करते हुए उन्होंने कहा था, 'मेरे ट्रेनर मेरे वर्कआउट्स को निरंतर बदलते रहते हैं ताकि मेरा शरीर किसी एक विशेष व्यायाम में बेहद सहज न हो पाए. लेकिन उद्देश्य कार्डियो और वेट ट्रेनिंग के बीच एक बेहतर संतुलन रखना है." खान-पान के बारे में पूछने पर अभिनेता ने जवाब दिया, "मैं कोई विशेष डायट प्लान का पालन नहीं करता. मैं वही खाता हूं जो मेरे शरीर के लिए उपयुक्त होता है और आमतौर पर यह स्वास्थ्यवर्धक और सादा खाना होता है.'

ये भी पढ़ें:बहन सोनम, मां सुनीता ने हर्षवर्धन को दी जन्मदिन पर बधाई. थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर लिखा प्यारा नोट

वर्कफ्रंट ही बात करें तो अनिल कपूर (Anil Kapoor) को आखिरी बार अनुराग कश्यप थ्रिलर फिल्म 'एके वर्सेज एके' में देखा गया था. इसके अलावा वे 'एनिमल' 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ नीतू कपूर नजर आएंगी. बता दें कि इस फिल्म के कई सीन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें:वरुण धवन-कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' इस दिन होगी रिलीज

Last Updated : Nov 26, 2021, 6:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details