दिल्ली

delhi

'द जोया फैक्टर' ट्रेलर आउटः सोनम बनीं इंडिया का लकी चार्म!

By

Published : Aug 29, 2019, 2:48 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 5:50 PM IST

सोनम कपूर और दुलकर सलमान स्टारर अपकमिंग क्रेजी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में सोनम के जोया सोलंकी से जोया देवी बनने की झलक पेश की गई है.

zoya

मुंबईः अभिनेत्री सोनम कपूर और एक्टर दुलकर सलमान स्टारर अपकमिंग फिल्म 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जो काफी फंकी और नए अंदाज का नजर आ रहा है.


2 मिनट 46 सेकेंड के कॉमेडी ट्रेलर की शुरूआत जोया के नाम के जयकारे के साथ शुरू होती है. अगले फ्रेम में कपिल देव और उनके बॉयज द्वारा ऐतिहासिक वर्ल्ड कप जीत का सीक्रेट मिलता है एक न्यू बेबी-बॉर्न गर्ल जोया सोलंकी को.

जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है, जोया सोलंकी जो खुद को मोस्ट अनलकी गर्ल मानती हैं, उसके कुछ कॉमेडी फेलियर सीन्स होते हैं और आखिर में वह इंडियन क्रिकेट टीम के साथ उनके नए वर्ल्ड कप की जर्सी की शूट के लिए जुड़तीं हैं.

पढ़ें- 'द जोया फैक्टर' का टीजर हुआ रिलीज, जानिए किस्मत खोलने का राज!

जिसके बाद ड्रैमेटकली इंडिया अपने मैचेस जीतने लगती है और इसका क्रेडिट जाता है लकी चार्म जोया सोलंकी को. और जोया भी खुद को इंडियन टीम का लकी चार्म मानने लगती है, जोया का एक डायलॉग है, "मेरे डैड को लगता है कि मैं क्रिकेट के लिए बहुत लकी हूं, आई वाज बॉर्न ऑन द डे वेन वॉन इट्स वर्ल्ड कप..."

जिस डायलॉग को पूरा करते हैं जोया के साथ बैठे इंडियन क्रिकेट टीम के दो खिलाडी़, "...25 जून, 1983."

ट्रेलर में जोया सोलंकी के जोया देवी बनने और उस वजह से उसकी लाइफ में आए अप्स एंड डाउन्स की झलक को पेश किया गया है. कॉमेडी और ड्रामे के तड़के के साथ ट्रेलर और भी मजेदार और दिलचस्प होने के साथ बिल्कुल नए तरह का प्लॉट है.

राइटर अनुजा चैहान की नॉवल पर आधारित फिल्म 'द जोया फैक्टर' को डायरेक्ट कर रहे हैं अभिषेक शर्मा. फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं फॉक्स स्टार स्टूडियोज और एन एड-लैब्स फिल्म लिमिटेड. फिल्म में सोनम कपूर और दुलकर सलमान के अलावा संजय कपूर, अंगद बेदी, सौरभ शुक्ला, राहुल खन्ना और सिकंदर खेर अहम रोल्स में हैं. फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.
Last Updated : Sep 28, 2019, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details