दिल्ली

delhi

ब्रैड पिट ने शराब के सहारे भुलाया एंजलिना जोली का गम!

By

Published : Sep 25, 2019, 1:22 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 11:21 PM IST

हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट ने 55 साल की उम्र में अपनी शराब की लत को छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं, जो उन्होंने एंजलिना जोली से अलग होने के बाद शुरू की थी. अभिनेता ने कहा कि परिवार टूटने के बाद उन्होंने शांत रहने के लिए शराब और ड्रग्स का सहारा लिया.

brad

वॉशिंगटनः हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट ने हाल ही में बताया कि किस तरह एंजलिना जोली से उनके तलाक ने नई इमोशनल स्पेस फिल्म 'एड एस्ट्रा' बनाने में उनके कैरेक्टर को प्रभावित किया.


वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड एक्टर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए अपने और ऑस्कर विनर एक्टर एंजलिना जोली के ब्रेक के बारे में बताया. फिल्म की कहानी में एक एस्ट्रोनॉट आउटर सोलर सिस्टम में अपने पिता को ढूंढने के लिए मिशन पर है.

अभिनेता से जब पूछा गया कि क्या फिल्म में उनके तलाक की वजह से पर्फोर्मेंस पर असर पड़ा है, तो पिट ने जवाब में कहा, 'मैं उसे महसूस करता हूं चाहे स्क्रिप्ट इसकी इजाजत देता हो या नहीं.'

अभिनेता ने आगे कहा, 'परिवार से अलग होना आखें खोलने वाला होता है--मैं आमतौर पर बात कर रहा हूं-- लेकिन किसी एक को समझना होता है, मुझे इसमें अपना दोष समझना था, और इससे बेहतर मैं कर भी क्या सकता था. क्योंकि मैं इसमें बहस नहीं करना चाहती थी.'

पढ़ें- रील टू रियलः ब्रैड पिट ने की अंतरिक्ष यात्री से वीडियो चैट

अपने पिछले इंटरव्यू में अभिनेता ने शराब छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बात की थी जो उन्होंने एंजलिना जोली से अलग होने के बाद शुरू की थी.

अभिनेता ने कहा, 'मैंने चीजें ली हैं जितना मैं ले सकता था, तो अब मैं अपनी शराब की लत को छोड़ रहा हूं.'

अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि अपने ब्रेकअप से पहले खुद को शांत रखने के लिए उन्होंने शराब और ड्रग्स का भी इस्तेमाल किया था.

अभिनेता ने मैग्जीन को मई, 2017 में बताया था, 'मुझे ऐसा कोई भी दिन याद नहीं है जब मैं नशे में धुत नहीं होता था. और वह बहुत सारा होता था, मतलब सिगरेट, आप जानते हैं, पैसीफर्स. और मुझे अहसास होना बंद हो गया था.'

जोली ने लगभग 12 साल साथ रहने और दो साल की शादी के बाद सितंबर 2016 में पिट से तलाक के लिए केस फाइल किया था. पिट और जोली के 6 बच्चे हैंः बेटी जहारा(14), शिलोह(13) और विविनी(11) और बेटे मैडॉक्स(18), पैक्स(15) और नॉक्स(11).

Last Updated : Oct 1, 2019, 11:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details