दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

एक्टर ब्रायन डेनहे का 81 साल की उम्र में निधन

एक्टर ब्रायन डेनहे का 81 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया है. इस बात की जानकारी एक्टर की बेटी एलिजाबेथ डेनहे ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी.

By

Published : Apr 18, 2020, 1:31 PM IST

brian dennehy, brian dennehy no more, Actor brian dennehy passes away at 81 due to cardiac arrest, brian dennehy, passes away, एक्टर ब्रायन डेनहे, ब्रायन डेनहे का 81 साल की उम्र में निधन
एक्टर ब्रायन डेनहे का 81 साल की उम्र में निधन

मुंबई : हॉलीवुड एक्टर ब्रायन डेनहे का 81 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनकी बेटी एलिजाबेथ डेनहे ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है.

40 से ज्यादा फिल्मों में काम चुके ब्रायन डेनहे की मौत कार्डिक अरेस्ट से हुई है. वह अपने करियर में दो बार टोनी अवॉर्ड्स और एक ग्रैमी अवॉर्ड विजेता थे. उनकी मौत के बाद से हॉलीवुड जगत में शोक का महौल बना हुआ है. इसके अलावा ही उन्हें 6 बार एमी अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट भी किया जा चुका है.

ब्रायन डेनहे अपनी बेहतरीन बॉडी, शानदार आवाज और पर्दे पर हर रोल को करने के लिए जाने जाते थे. ब्रायन की बेटी एलिजाबेथ डेनहे ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है. एलिजाबेथ डेनहे ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, भारी मन के साथ हम आपको बताना चाहते हैं कि हमारे पिता का निधन हो गया है.

उन्होंने बताया कि उनका निधन नेचुरल कारण से हुआ है, कोरोना वायरस की इसमें कोई भूमिका नहीं है. अपनी बेमिसाल जिंदगी, दयालु दिल और एक बेहतरीन पिता और ग्रैंडफादर रहे ब्रायन को उनकी पत्नी जेनिफर, परिवार और दोस्त याद करेंगे.

हॉलीवुड इंडस्ट्री के कई ऐक्टर्स ब्रायन डेनहे को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details