दिल्ली

delhi

'13 रिजन्स वाय' स्टार ने साइबरबुलिंग के बाद किया सोशल मीडिया का त्याग!

By

Published : Sep 3, 2019, 8:53 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 8:20 AM IST

नेटफ्लिक्स की फेमस टीवी सीरीज '13 रिजन्स वाय' के तीसरे सीजन में इंट्रोड्यूस हुईं नई स्टार ग्रेस सैफ को साइबरबुलिंग का समाना करना पड़ा जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम को क्विट कर दिया.

saif

लॉस एंजिलसः '13 रिजन्स वाय' स्टार ग्रेस सैफ ने अपने हिट यंग एडल्ट ड्रामा के कैरेक्टर 'एनी एकोला' को लेकर ट्रोल होने के बाद इंस्टाग्राम को छोड़ दिया.


कैरेक्टर नई स्टूडेंट है जो कि तीसरे सीजन में इंट्रोड्यूस हुई है, और नेटफ्लिक्स के शो के नरेटर के रूप में भी काम करती है.

फैंस ने एनी और किस तरह वह पहले के दो सीजन्स से संबंधित नहीं है इसको लेकर नेगेटिव रिएक्ट किया. कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने पर्सनस अटैक भी किए.

पढ़ें- ऐड के लिए शिल्पा शेट्टी को मिल रहे थे 10 करोड़ रुपए, जानिए क्यों ठुकराया ऑफर

इस समय अभिनेत्री का इंस्टा अकाउंट 23000 से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ एक्टिव है, लेकिन उस पर न तो प्रोफाइल पिक्चर है और न ही कोई पोस्ट.

grace saif blank instagram account
सैफ की 13 रिजन्स वाय के को-एक्टर टिमोथी ग्रैंडेरोस ने हाल ही में अभिनेत्री को इंस्टाग्राम पर डिफेंड किया था. को-एक्टर ने लिखा, "हमारे शो के सबसे अंडरलाइन थीम में से एक है कि हमें एक दूसरे का ख्याल रखना है. मुझे अच्छे खासे नैस्टी बातें ऑनलाइन कही गई है, नए कैरेक्टर के इंट्रो को लेकर. आप सब पैशनेट हैं और हम इस बात के लिए आपसे प्यार करते हैं, लेकिन कैरेक्टर के पीछे एक्टर्स की मेहनत को समझने और इज्जत करने की कोशिश कीजिए."
Last Updated : Sep 29, 2019, 8:20 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details