दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'वॉर' ने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर बनाया यह रिकॉर्ड

अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'वॉर' ने अब तक 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. खास बात तो यह है कि विदेशी स्तर पर भी 'वॉर' 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है, जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है.

By

Published : Oct 22, 2019, 11:20 AM IST

Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'वॉर' ने 19 दिनों में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार साल की सबसे बड़ी फिल्मों में अपना नाम दर्ज करा लिया है. अपने धुआंधार प्रदर्शन से 'वॉर' ने इतिहास भी रच दिया.

पढ़ें: नॉर्थ अमेरिका में 'वॉर' बनी ऋतिक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'वॉर' इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचा रही है. खास बात तो यह है कि विदेशी स्तर पर भी 'वॉर' 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है, जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. समीक्षक के ट्वीट के अनुसार 'वॉर' ने इंटरनेश्नल बॉक्स ऑफिस पर अब तक 91.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

बता दें कि सलमान खान की 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद 'वॉर' यश राज फिल्म्स की तीसरी फिल्म है जो 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है. कमाई से इतर फिल्म ने अपने कंटेंट और कलाकारों से भी लोगों का खूब दिल जीता है. खासकर टाइगर और ऋतिक की जोड़ी को साथ पर्दे पर देखने के लिए लोगों में काफी क्रेज था.

आपको बता दें कि फिल्म 'वॉर' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबके साथ दर्शकों को 'वॉर' में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details