दिल्ली

delhi

By

Published : May 17, 2021, 6:50 PM IST

ETV Bharat / sitara

'मानसून शूटआउट' के बाद अमित कुमार की कायल हुईं राइमा

अमेजन प्राइम की नई वेब सीरीज 'द लास्ट ऑवर' में राइमा सेन दिखाई देने वाली हैं. उन्होंने अपने रोल और सीरीज के निर्देशक अमित कुमार के साथ काम करने का अनुभव को शेयर किया है.

raima sen
raima sen

मुंबई :राइमा सेन अमेजन प्राइम की नई वेब सीरीज 'द लास्ट ऑवर' में दिखाई देने वाली हैं.

जब अभिनेत्री राइमा सेन को अमित कुमार की 'द लास्ट ऑवर' के ऑडिशन के लिए कहा गया तो उन्हें नहीं पता था कि वह (अमित कुमार) कौन हैं. कुछ रिसर्च के बाद, अभिनेत्री को पता चला कि अमित कुमार क्राइम थ्रिलर फीचर 'मानसून शूटआउट' के निर्देशक हैं तो उन्होंने बिना कुछ सोचे ही फिल्म साइन कर दी.

राइमा सेन ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विजय वर्मा अभिनीत फिल्म 'मानसून शूटआउट' के बारे में कहा, मुझे यह एक बहुत ही रोचक और अनोखी तरह की कहानी लगी, जिसका प्रीमियर 2013 में कान फिल्म फेस्टिवल में हुआ था.

उन्होंने कहा, जब मैंने इसे देखा तो मैं चकित रह गई और मैंने कहा कि मैंने इसे (मानसून शूटआउट) पहले कैसे नहीं देखा. फिर मैंने सोचा कि मैं इस निर्देशक के साथ काम करना चाहूंगी.

राइमा सेन ने कहा, जब अमित कुमार कोलकाता में स्क्रीन टेस्ट कर रहे थे, तब वास्तव में मुझे नहीं पता था कि वह कौन हैं. फिर, उन्होंने मुझे स्क्रीन टेस्ट के लिए आने के लिए कहा. मैंने सोचा कि, मुझे देखना चाहिए कि उन्होंने पहले क्या काम किया है. मैंने 'मानसून शूटआउट' देखी फिर मुझे लगा कि मैं इस निर्देशक के साथ काम करना चाहती हूं.

उन्होंने कहा, यह शायद मेरा पहला ऑडिशन था और मुझे संदेह था, लेकिन मुझे लगा कि वह इतने अच्छे निर्देशक हैं कि वह शायद ऑडिशन से ही मेरा सर्वश्रेष्ठ काम समझ जाएंगे इसलिए मैंने ऑडिशन दिया, बिना किसी उम्मीद के. मुझे लगा नहीं था कि मुझे कॉल आएगा, लेकिन कॉल आया. उनके (अमित कुमार) के साथ काम करना शानदार रहा.

पढ़ें :-अमेजन प्राइम वीडियो विद्या बालन अभिनीत 'शेरनी' अगले महीने रिलीज करेगा

अमित कुमार और अनुपमा मिंज अमेजन प्राइम वीडियो की पहली सुपरनेचुरल क्राइम सीरीज 'द लास्ट ऑवर' के निर्देशक हैं. ऑस्कर विजेता फिल्म निर्माता आसिफ कपाड़िया इसके एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं.

सेन ने कहा कि 'द लास्ट ऑवर' शामन या झाखरी परंपरा के इर्द-गिर्द घूमती है और इस परंपरा की दिलचस्प अंतर्दृष्टि है.

उन्होंने कहा, मुझे शामन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. जब अमित कुमार ने मुझे इसका सारांश बताया तो मुझे लगा कि यह एक बहुत ही दिलचस्प अवधारणा है. यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले कभी नहीं सुना या देखा था. इसलिए, यह सीरीज एक नया पहलू लाएगी.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details