दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 18, 2019, 10:46 AM IST

ETV Bharat / sitara

12 साल पुराने इस मामले में विद्युत जामवाल को कोर्ट से मिली राहत

मुंबई मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अभिनेता विद्युत जामवाल को एक बड़ी राहत दी है. कोर्ट ने 2007 के एक हमले के मामले से विद्युत को बरी कर दिया है. साथ ही उनके मित्र हरीश नाथ गोस्वामी को भी कोर्ट ने आरोप मुक्त कर दिया है. दरअसल विद्युत पर आरोप है कि उन्होंने जुहू (मुंबई) निवासी के सिर पर बोतल से प्रहार किया था. विद्युत के साथ ही उनके मित्र पर भी हमला करने का आरोप था.

Vidyut Jammwal Acquitted in 12-year-old Assault Case

मुंबई : विद्युत जामवाल और उनके दोस्त हरीशनाथ गोस्वामी को साल 2007 में दर्ज मारपीट के एक मामले में मुंबई की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने बरी कर दिया है. विद्युत पर मुंबई के जुहू में रहने वाले राहुल सूरी नाम के व्यक्ति के सिर पर अगस्त 2007 में हुई झड़प के दौरान बोतल फोड़ने का आरोप था. जिसके बाद यह मामला मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट कोर्ट में करीब 10-11 साल से चल रहा था.

जी हां...इस केस का फैसला सोमवार 17 जून को आया. मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट प्रगति येरलेकर ने इस मामले का फैसला सुनाया. जिसमें दोनों ही आरोपियों को बरी कर दिया गया. जामवाल के वकील अंकित निकाम ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा- उनके क्लाइंट और उनका दोस्त दोनों ही निर्दोष हैं.

वर्क फ्रंट में जंगली के बाद विद्युत इन दिनों फिल्म कमांडो-3 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी।अदित्य दत्त के निर्देशन में बन रही एक्शन थ्रिलर सीरीज की तीसरी फिल्म है. इसके पहले 'कमांडो' और 'कमांडो-2' रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म में अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन देवैया भी नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details