दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'सरदार उधम सिंह' की शूटिंग शुरू करने से पहले अमृतसर पहुंचे विक्की कौशल

उरी एक्टर विक्की कौशल जल्द ही स्टारर सरदार उधम सिंह की बायोपिक में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग शुरू होने से पहले विक्की कौशल अमृतसर के गोल्डन टेंपल दर्शन करने पहुंचे. इसकी फोटो विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है.

By

Published : Oct 4, 2019, 1:08 PM IST

Vicky visits Golden Temple for 'Sardar Udham Singh'

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सरदार उधम सिंह' की तैयारियों में व्यस्त हैं. हाल ही में उनकी एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह स्वर्ण मंदिर के पास प्रार्थना करते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, अभिनेता ने फिल्म की अगली शूटिंग के कार्यक्रम की शुरुआत करने से पहले स्वर्ण मंदिर का दौरा किया. विक्की ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "बाबाजी, मेहर बख्शो। # सरदारउधमसिंह यहां हम चले!"

फिल्म सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित हैं, जिन्होंने 1919 में हुए जालियां वाला बाग हत्याकांड के दोषी जनरल डायर को मारकर हत्याकांड का बदला लिया था. सरदार उधम सिंह को जुलाई साल 1940 में जनरल डायर की हत्या के आरोप में फांसी दे दी गयी थी.

सूत्रों के मुताबिक, अभिनेता इरफान खान मूल रूप से उधम सिंह का किरदार निभाने वाले थे. वहीं, यह फिल्म इस साल विभिन्न देशों में एक अभूतपूर्व बड़े पैमाने पर शूट शेड्यूल का गवाह बनेगी. यह फिल्म रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा निर्मित है. फिलहाल, यह पिल्म 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details