दिल्ली

delhi

विक्की कौशल ने जारी किया नई फिल्म 'अश्वत्थामा' का पहला पोस्टर

By

Published : Jan 12, 2021, 12:08 PM IST

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक और अभिनेता की जोड़ी एक बार फिर से साथ आने वाली है. निर्देशक आदित्य धर और विक्की कौशल ने फिल्म 'उरी' के बाद फिल्म 'अश्वत्थामा' के लिए हाथ मिलाया है. विक्की ने फिल्म 'अश्वत्थामा' का पहला पोस्टर शेयर किया.

Vicky Kaushal shares first poster of The Immortal Ashwatthama
विक्की कौशल ने जारी किया नई फिल्म 'अश्वत्थामा' का पहला पोस्टर

मुंबई : अभिनेता विक्की कौशल ने सोमवार को 2019 की फिल्म उरी की दूसरी वर्षगांठ पर अपनी 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के निर्देशक आदित्य धर के साथ एक नई सुपरहीरो फिल्म की घोषणा की.

अभिनेता ने घोषणा के साथ, 'अश्वत्थामा' नामक नई फिल्म के कुछ पोस्टर भी साझा किए. उन्होंने पोस्टर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'अभिभूत हूं. फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर, टीम आपके लिए अश्वत्थामा की पहली झलक लाई है. इस अद्भूत टीम के साथ जल्द ही सफर शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता.

फिल्म के एक पोस्टर में भगवान शिव नजर आ रहे हैं.

बता दें कि 'उरी: सर्जिकल स्ट्राइक' आतंकवादियों के एक समूह के खिलाफ एक गुप्त सेना अभियान आधारित फिल्म हैं, जिसने 2016 में उरी, कश्मीर में एक बेस पर हमला किया था, जहां कई सैनिक शहीद हो गए थे.

पढ़ें : जाह्नवी के साथ आनंद एल राय की फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग हुई शुरू

फिल्म ने चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते थे, जिसमें सर्वश्रेष्ठ पृष्ठभूमि संगीत पुरस्कार, सर्वश्रेष्ठ ध्वनि डिजाइन, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार (विक्की) और सर्वश्रेष्ठ निर्देशन पुरस्कार शामिल है.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details