दिल्ली

delhi

विक्की ने भाई सनी को विश किया बर्थडे, कैटरीना ने भी शेयर की तस्वीर

By

Published : Sep 28, 2020, 7:01 PM IST

अभिनेता विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक पोस्ट शेयर कर भाई सनी कौशल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. विक्की के अलावा अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी एक तस्वीर साझा करते हुए सनी को बर्थडे विश किया.

vicky kaushal and katrina kaif birthday message for sunny kaushal
विक्की ने भाई सनी को विश किया बर्थडे, कैटरीना ने तस्वीर शेयर कर दी बधाई

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के भाई सनी कौशल आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए विक्की ने भाई को बर्थडे विश किया.

उन्होंने सनी के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में कैमरे की तरफ देख रहे दोनों भाई जूस का मजा लेते दिख रहे हैं. भाई के साथ अपनी इस तस्वीर के साथ विकी ने कैप्शन में लिखा है, 'हैपी बर्थडे भाई.'

विक्की के अलावा एक्टर के साथ इन दिनों चल रहे अपने कथित अफेयर को लेकर चर्चा में रहीं कैटरीना कैफ ने भी सनी को जन्मदिन की बधाई दी.

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सनी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैपिएस्ट हैपी बर्थडे सनी. ढेर सारा प्यार, सफलता और खुशियों से भरा सा साल हो.'

कैटरीना कैफ की इंस्टाग्राम स्टोरी

इस पोस्ट में कैटरीना ने एक हार्ट इमोजी भी पोस्ट की है.

बता दें, हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ही जैसे सफेद हुडी में अपनी-अपनी तस्वीर पोस्ट की थी.

पढ़ें : लता मंगेशकर के जन्मदिन पर बी-टाउन सेलेब्स ने खास अंदाज में दी बधाई

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल की अगली फिल्म उधम सिंह की बायॉपिक और 'तख्त' है, वहीं कटरीना कैफ रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details