दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 6, 2020, 11:15 AM IST

ETV Bharat / sitara

मुंबई की बारिश का आनंद ले रहे वरुण धवन, वीडियो वायरल

वरुण धवन आज मुंबई में हो रही बारिश का घर से बाहर निकल कर मजा ले रहे हैं. बारिश के मजे लेते हुए उन्होंने वीडियो बनाया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया. वरुण के साथ-साथ विक्की कौशल ने भी अपनी बालकनी से एक वीडियो साझा किया. इसमें उन्हें बारिश का आनंद लेते देखा जा सकता है.

varun dhawan turns into a weather forecaster gives an update on mumbai rains
मुंबई की बारिश का आनंद ले रहे वरुण धवन, वीडियो वायरल

मुंबई : सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अपने प्रशंसकों से एक अपडेट साझा करते हुए बताया कि उनके शहर में आज भारी बारिश हुई है.

अभिनेता ने आज सुबह अपने घर से बाहर कदम रखा और अपने फैंस के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश साझा किया.

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वरुण ने एक कुछ वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्हें मुंबई की बारिश का आनंद लेते देखा जा सकता है. वीडियो में उन्होंने यह भी दिखाया कि भारी बारिश के बाद पेड़ कैसे गिर गए है.

Courtesy : Social Media

वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, "मैं मौसम बैंक बनने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, लेकिन जब से मैं उठा हूं बारिश हो रही है. मैं हर किसी को बताऊंगा कि बारिश का दिन है. मानसून यहां हैं. आप खुद को संभालिए और सुरक्षित रहिए. जैसा कि आप देख सकते हैं, बहुत सारे पेड़ जो यहां पर गिरे पड़े हैं और यदि आप स्नान करना चाहते हैं, तो आप सड़क पर निकल सकते हैं और पागलपंती कर सकते हैं.'

यहां तक ​​कि अभिनेता विक्की कौशल ने भी अपनी बालकनी से एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें बारिश का आनंद लेते देखा जा सकता है. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, 'गुड मॉर्निंग मुंबई.'

Courtesy : Social Media

पढ़ें : विश्व पर्यावरण दिवस : सलमान ने पनवेल फार्महाउस के सड़क पर लगाई झाड़ू, वीडियो वायरल

वर्कफ्रंट की बात करें तो. वरुण डेविड धवन की 'कुली नं.1' की रीमेक में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण, इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. दूसरी तरफ, विक्की को करण जौहर की 'तख्त' की शूटिंग शुरू करनी थी, लेकिन शूटिंग निलंबित कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details