दिल्ली

delhi

Tweet Today: सोनाली ने पर्यावरण पर जताई चिंता, अनुपम ने किया खिलाड़ी को विश तो खिलाड़ी कुमार ने दी फिटनेस सलाह

By

Published : Sep 9, 2019, 11:56 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 2:02 AM IST

बॉलीवुड के अक्षय कुमार आज पूरे 52 साल के हो गए हैं और पूरे बॉलीवुड ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां भी दी, लेकिन उससे परे आज बीटाउन सेलेब्स ने कुछ हटके ट्वीट्स किए.

btown

मुंबईः आज था बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का 52वां बर्थडे. पूरे बॉलीवुड ने अभिनेता को भर भर के बर्थडे विशेज दी. लेकिन उसके अलावा आज के दिन बी-टाउन के कुछ नोटेबल ट्वीट रहे, तो आज के ट्वीट टुडे में उन्हीं ट्वीट्स को शामिल करते हैं.


आइए डालते हैं बॉलीवुड सितारों के ट्वीट पर एक नजर

सबसे पहला ट्वीट है मेगास्टार अमिताभ बच्चन जी का. बिग-बी ने आज गणपति का आशीर्वाद लेते हुए एक तस्वीर अपने ट्वीटर पर पोस्ट की. फोटो में अभिनेता बड़े से गणपति के सामने अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ हाथ जोड़े खड़े हैं.

मोनोक्रोम फोटो जिसमें सीनियर और जुनियर बच्चन और बप्पा कलरफुल हैं बाकी सब ब्लैक एंड वाइट में, तस्वीर के साथ अभिनेता ने लिखा, "गणपति के आशीर्वाद में."

आज खिलाड़ी पूरे 52 साल के हो चुके हैं, और अपने फिटनेस के लिए मशहूर अभिनेता अपने फैंस को ट्रीट के तौर पर शायद सबसे बढ़िया गिफ्ट दिया है. अभिनेता ने एंटी सप्लिमेंट के हैश्टैग के जरिए लोगों को बॉडी बनाने के लिए नेचुरल रहने की सलाह दी.अभिनेता ने अपनी डैशिंग बॉडी दिखाते हुए ट्वीट किया, "हम जो खाते हैं वह हम हैं... प्रकृति मां का उत्पाद बनिए... किसी उत्पाद का प्रोडक्ट मत बनिए #एन्टी सप्लिमेंट्स. अपने शरीर के साथ सच्चे रहिए और यह आपको उसी तरह रखेगी जिस तरह का आप इस उम्र में ख्वाब देखते हैं... मेरी मानिए, मैं दो बच्चों का बाप हूं. टेक केयर, 1 जिंदगी है, सही से रहो."
अभिनेता अरशद वारसी ने अपने ट्वीटर पर आज एक व्यंगात्मक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में, कुछ लोग पाकिस्तान में गुब्बारा रूपी रॉकेट उड़ा रहे हैं.अभिनेता ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, "मुझे कोई आईडिया नहीं था कि पाकिस्तान ने भी रॉकेट लॉन्च किया है...."
पर्यावरण के केंद्र में रखकर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने आज का ट्वीट किया है. अभिनेत्री ने गणपति विसर्जन के बाद की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें नदी किनारे मूर्तियों और फूलों के कचरे का ढेर लगा हुआ है.अभिनेत्री ने फोटो के साथ लिखा, "कल के विसर्जन के बाद... अगर यह नुकसान नहीं है जिससे फर्क पड़ता है तो मैं नहीं जानती कि क्या है! यह नहीं हो सकता है हमें बेहतर होना पड़ेगा!"
आखिर में आज के बर्थडे बॉय अक्षय कुमार के नाम आखिरी ट्वीट जिसे किया है वेटरन एक्टर अनुपम खेर. अनुपम ने अभिनेता के साथ दो कूल फोटोज अपने ट्वीट पर शेयर की हैं जिसमें दोनों ही अभिनेता काफी डैशिंग लग रहे हैं.अनुपम ने अक्की को बर्थडे विश करते हुए लिखा, "मेरे प्यारे दोस्त @akshaykumar!! जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। भगवान आपको लम्बी आयु और स्वस्थ जीवन प्रदान करें। बाक़ी तो आप बिना लगाम के सफलता के घोड़े दौड़ा ही रहे है। अक्षय कुमार तुम आगे बढ़ो, देश तुम्हारे साथ है। अब क्या बच्चे की जान लोगे? 🤓🤣😂। जय हो और जीते रहो।🙏😍"
Last Updated : Sep 30, 2019, 2:02 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details