दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Tweet Today : भूमि ने 'धीमे-धीमे' सॉन्ग के बिहाइन्ड द सीन वीडियो को किया शेयर, रितेश ने मरजावां का पोस्टर शेयर कहा डबल धमाका

बॉलीवुड सेलेब्स अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के लिए रोज कुछ न कुछ नया शेयर करते हैं, चाहे वह कोई नई खबर हो या उनका मूड. 'टवीट टुडे' में पेश है आज के दिन की बी-टाउन की कुछ खास ट्वीट्स.

By

Published : Nov 17, 2019, 11:29 PM IST

Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड सेलेब्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस तक खुद से जुड़ी कई जानकारियां साझा करते हैं. हर बात के लिए सितारे अब टवीटर का सहारा लेते हैं और सिर्फ एक टवीट के जरिए अपनी बात फैंस तक पहुंचा देते हैं.

नज़र डालते हैं कि आज किस सितारे ने किया क्या टवीट..

किंग शाहरुख खान ने स्टार प्लस पर आने वाले एक नए शो के वीडियो को शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने काप्शन में लिखा, 'कैसे आप यह एहसास कर सकते हैं कि प्लास्टिक आपको पूरी तरह चुभेगी? आप सोच भी नहीं सकते हैं...टीईडी टाल्क्स इंडिया नई बात... स्टार प्लस पर रात 9:30बजे...'

अभिनेता रितेश देशमुख ने अपनी फिल्म मरजावां के पोस्टर को शेयर किया है. साथ ही इस पहले और दूसरे दिन की कमाई भी लिखी हुई है. इस पोस्टर के साथ अभिनेता ने लिखा, डबल धमाका फॉर मरजावां ऑन डे 2!'

फिटनेस के प्रति हमेशा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्सर ही फिटनेस के टिप्स देती रहती हैं. आज भी अभिनेत्री ने फिटनेस से संबंधित लिखा, 'स्वस्थ और फिट रहने के बारे में बोलते हुए, @ Lophiechoudry से यह बातचीत इतनी LIT की! आज, रविवार, 17 नवंबर को @justvoot पर पर देखें.

अभिनेत्री वाणी कपूर ने मॉडल शूट का एक क्लिप शेयर किया है. जिसमें वह स्टूडियो में शूट कराती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने इसके साथ लिखा, पीक ए बू.

भूमि पेडनेकर ने अपनी आगामी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' के एक सॉन्ग 'धीमे-धीमे' के बिहाइन्ड द सीन वीडियो को शेयर किया है. साथ में उन्होंने लिखा, लाल साड़ी और चिन्टु त्यागी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details