दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 31, 2019, 12:02 PM IST

ETV Bharat / sitara

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने बॉयफ्रेंड को याद कर लिखा इमोशनल पोस्ट

अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की एक महीने पहले अचानक डेथ हो गई. इस दुखद घटना के सदमे से वह अभी तक बाहर नहीं आ पाई हैं. त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर किया याद.

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने बॉयफ्रेंड को याद कर लिखा इमोशनल पोस्ट

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला इन दिनों एक बहुत ही दुखद समय का सामना कर रही हैं. आपको बता दें कि, एक महीने पहले अचानक उनके बॉयफ्रेंड का निधन हो गया था. इस घटना के बाद त्रिशाला सदमे में आ गई थीं. अभी तक वह इस सदमे से उभर नहीं सकी हैं. उन्होंने बॉयफ्रेंड की मौत के करीब एक महीने बाद अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर ये इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

त्रिशाला ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उसके साथ इमोशनल कैप्शन लिखा है. इस कैप्शन में वो बता रही हैं कि वो किस कदर अपने बॉयफ्रेंड को मिस कर रही हैं और उसके जाने के बाद खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं.
त्रिशाला ने लिखा, 'मुझे बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी उठकर तैयार होने, मुस्कुराने और एक खूबसूरत शादी में जाने के लिए तैयार होने के लिए. इस वीकेंड मेरी सबसे खास दोस्त की बहन की शादी है. शादी में दुल्हन बेहद सुंदर लग रही थी. मैं नॉर्मल रहने की हर मुमकिन कोशिश कर रही हूं.'

उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे उसकी बहुत याद आ रही है. वो मुझे वैसे ही प्यार से देखता था जैसे मैं उसे देखती थी.' त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड के निधन की जानकारी भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ही शेयर की थी. अपने बॉयफ्रेंड के लिए त्रिशाला ने बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है.त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'मेरा दिल टूट गया है. मुझे इतना प्यार करने, मेरा खयाल रखने और इस दुनिया से बचाकर रखने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. तुमने मेरी जिंदगी को और भी खूबसूरत और इतना खुशनुमा बना दिया था जितना ये शायद कभी नहीं रही. मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं, जिसकी जिंदगी में तुम आए. मैं तुम्हारी बनकर खुद को खुशनसीब मानती हूं. तुम हमेशा मेरे अंदर जीवित रहोगे. आई लव यू एंड आई विल मिस यू... जब तक कि हम दोबारा नहीं मिलते. मैं हमेशा तुम्हारी रहूंगी.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details