दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

माइकल जैक्सन जैसा बनना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ

वॉर के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें माइकल जैकसन जैसा कम्प्लीट एंटरटेनर बनना है.

By

Published : Oct 22, 2019, 9:33 PM IST

tiger shroff wants to be like michael jackson

मुंबईः एक्टर टाइगर श्रॉफ किसी दिन माइक उठाकर गाना गाने में कोई ऐतराज नहीं करेंगे क्योंकि वह माइकल जैकसन और ब्रूनो मार्स जैसा कम्प्लीट एनटरटेनर बनना चाहते हैं.

हीरोपंती एक्टर बॉलीवुड के सबसे सक्सेफुल एक्शन हीरो में से एक हैं. अभिनेता अपने बिजी बॉलीवुड करियर के अलावा कुछ म्यूजिक वीडियो में भी अपने कमाल के डांस स्टेप्स से लोगों को एंटरटेन करते हुए नजर आए हैं.

टाइगर श्रॉफ ने आइएनएस को बताया, 'म्यूजिक वीडियो अच्छे होते हैं. थोड़े छोटे होते हैं. म्यूजिक वीडियो एक तरह से शॉर्ट फिल्म है. उनमें शुरूआत है, मिडिल और अंत है, तो मुझे वह जर्नी पसंद है.'

पढे़ं- इंडियन सुपर लीग में जमकर नाचे टाइगर-दिशा, फैंस ने कहा-'वन्स मोर'

टाइगर श्रॉफ 'जिंदगी आ रहा हूं मैं', 'चल वहां जाते हैं' और 'बेफिक्रा' म्यूजिक वीडियो में भी फीचर हो चुके हैं.

अभिनेता से जब पूछा गया कि क्या वह म्यूजिक में आगे जाना चाहेंगे?... तो इसके जवाब में टाइगर ने कहा, 'हां क्यों नहीं. मैं आर और बी स्टार्स का बहुत बड़ा फैन हूं जैसे कि माइकल जैकसन और ब्रूनो मार्स. मुझे यह बात पसंद है कि वे कम्प्लीट एंटरटेनर हैं. वे नाचते और गाते हैं. मैं भी किसी दिन ऐसा ही करना चाहूंगा.'

टाइगर के फिल्मी करियर की बात करें तो, उनकी ऋतिक रोशन के साथ हाल ही में एक्शन फिल्म 'वॉर' रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details