दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

तीन दमदार अंदाजों में 'केसरी' के तीन टीजर रिलीज़

मुंबई: केसरी के पोस्टर रिलीज के बाद मंगलवार को अक्षय की आने वाली इस फिल्म के एक के बाद एक तीन टीज़र रिलीज किए गए. तीनों ही टीज़र कमाल हैं.

By

Published : Feb 13, 2019, 11:30 AM IST

kesar teaser

टीजर में सारागढ़ी किले के बाहर सिख सैनिकों और अफगानों के बीच हुई जंग को दिखाया गया है. पहले टीजर में कई सारे अफगान सैनिकों के बीच ईशर सिंह की तलवार की ताकत नज़र आ रही है. जो सूरज की किरण की तरह चमकती दिख रही है. वहीं दूसरे टीजर में ईशर सिंह को खुद के शरीर में आग लगाते देख अफगान सैनिक घबराए हुए नज़र आ रहे हैं. तीसरे टीजर में ईशर सिंह को अफगान सैनिकों पर गोलियां चलाते दिखाया गया है.

टीजर को देखकर तो लगता है जैसे धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनने वाली ये फिल्म 21 मार्च को पर्दे पर धमाका करने वाली है. इसी के साथ दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है जो 21 फरवरी को रिलीज किया जाएगा.

केसरी में खिलाड़ी कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा नज़र आएंगी. फिल्म को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म का प्रोडक्शन हीरू जौहर ने करण जौहर, अरुना भाटिया, अपूर्वा मेहता और सुनीर क्षेत्रपाल के साथ मिलकर किया है.

बता दें कि अक्षय की ये फिल्म 1897 की ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर बेस्ड है, जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों के खिलाफ 1897 में लड़ाई की थी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details