दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 20, 2019, 12:55 PM IST

ETV Bharat / sitara

मैं नरेंद्र मोदी जी का शुक्रगुजार हूं : शाहरुख खान

बॉलीवुड सुपस्टार शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें कई सारे फिल्मीं सितारे बापू के संदेशों को दोहराते नजर आ रहे हैं.

Courtesy: Social Media

मुंबई:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में कला और मनोरंजन जगत के दिग्गजों से मुलाकात की. इस मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, समेत टीवी की क्वीन एकता कपूर भी नजर आईं. इसी के साथ शाहरुख खान ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें कई सारे फिल्मीं सितारे बापू के संदेशों को दोहराते नजर आ रहे हैं.

पढ़ें: SRK के फैंस हुए बेसब्र, जल्द चाहते हैं अगली फिल्म की अनाउंसमेंट!

महात्मा गांधी सिर्फ एक नाम नहीं हैं बल्कि एक विचारधारा हैं. गांधी के विचारों को सिर्फ देशवासी ही नहीं बल्कि दुनियाभर में सराहा जाता है. वीडियो में बॉलीवुड सितारे बारी-बारी से महात्मा गांधी के उपदेशों को पढ़ते नजर आ रहे हैं. इनमें आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान, सोनम कपूर, आलिया भट्ट, कंगना रनौत, रणबीर कपूर और विक्की कौशल जैसे सितारे शामिल हैं.

बता दें कि दिल्ली में पीएम निवास पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया. इसमें फिल्म जगत के कई नामी सितारों ने शिरकत की. टीवी क्वीन एकता कपूर और बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर खुश नजर आईं. इसके अलावा बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार, शाहरुख खान और आमिर खान ने भी मोदी के साथ फोटो खिंचवाई.

शाहरुख खान ने फोटो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, 'मैं नरेंद्र मोदी जी का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने चेंज विद इन हैशटैग के साथ हमें डिस्कशन का हिस्सा बनाया. साथ ही उन्होंने आर्टिस्ट को इस काबिल समझा कि वह महात्मा गांधी के संदेशों को अपने अभिनय के माध्यम से दुनियाभर में फैला सकते हैं. इन सब के साथ ही युनिवर्सिटी ऑफ सिनेमा के बारे में जो उनका विचार है वो भी लाजवाब है और वक्त की मांग है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details