दिल्ली

delhi

मुंबई मैराथन में दौड़ी तारा शर्मा, साझा किया कुछ ऐसा अनुभव

By

Published : Jan 19, 2020, 1:30 PM IST

'पेज 3' अभिनेत्री तारा शर्मा ने मुंबई में रविवार को आयोजित मैराथॉन में हिस्सा लिया. अभिनेत्री ने अपने अनुभव को साझा करते हुए इवेंट की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की.

ETVbharat
मुंबई मैराथॉन में दौड़ी तारा शर्मा, साझा किया अनुभव

मुंबईः अभिनेत्री तारा शर्मा रविवार को मुंबई मैराथॉन का हिस्सा बनीं. अदाकारा ने मुंबई मैराथॉन में दौड़ भी लगाई.

अभिनेत्री ने अपने अनुभव के बारे में बताते हुए एएनआई से कहा, 'यह जबसे शुरू हुआ है तबसे ही यह कमाल है. मैं 39 मिनट में 5.9 किमी दौड़ी हूं.'

अभिनेत्री ने कैंसर पेशंट एड्स एसोसिएशन के लिए मैराथॉन में दौड़ लगाई. तारा ने दौड़ते समय संगठन की तस्वीर वाला ग्रीन टी-शर्ट भी पहना हुआ था.

जब उनसे पूछा गया कि पिछले सालों से इस बार का मैराथॉन कैसे अलग है तो तारा ने जवाब में कहा कि उन्हें हर बार मुंबई का जोश बहुत कमाल का लगता है और उन्होंने पूरे इवेंट से इंस्टाग्राम लाइव भी किया क्योंकि वह चाहती थीं कि हर कोई इस हेल्थी और सकारात्मक माहौल का अनुभव करे.

टाटा मुंबई मैराथॉन के 17वें एडिशन को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सुबह ही हरी झंडी दिखाई और इस बार करीब 55,000 धावकों ने इसके अलग-अलग इवेंट्स में हिस्सा लिया.

पढ़ें- एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज डेट टली

तारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर की जिसमें से एक खास तस्वीर उनके फेवरेट स्टार टाइगर श्रॉफ से उनकी मुलाकात की है.

अभिनेत्री ने अपनी दौड़ खत्म करने के बाद टाइगर के साथ खींची हुई फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, '@tigerjackieshroff से मुलाकात अच्छी रही और मैंने बस अभी अपनी दौड़ खत्म की है इसीलिए मेरा पसीने में भीगा हुआ अवतार नजर आ रहा है हाहा...'

अभिनेत्री ने इसके अलावा कई पोस्ट किए जिनमें उनकी दौड़ और पूरे प्रोग्राम की कई झलकियां देखने को मिली.
तारा शर्मा 'खोसला का घोसला!' 'साया', 'ओम जय जगदीश', 'पेज 3', 'मस्ती' और 'अक्सर' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं.इनपुट्स- एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details