दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

ऋतिक के साथ काम करने के लिए तापसी रचेंगी 'साजिश'

तापसी पन्नू जो बॉलीवुड के ग्रीकगॉड ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं, उन्होंने कहा कि वह सुपरस्टार के साथ काम करने के लिए सही वक्त का इंतजार करेंगी और फिर 'साजिश' रचेंगी.

By

Published : Feb 26, 2020, 8:03 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 4:18 PM IST

ETVbharat
ऋतिक के साथ काम करने के लिए तापसी रचेंगी 'साजिश'

मुंबईः अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कबूल किया कि वह ऋतिक रोशन की वह बहुत बड़ी फैन हैं और एक्शन सुपरस्टार के साथ काम करने के लिए सही मौके का इंतजार कर रही हैं. इसके अलावा वह ऋतिक के साथ काम करने के लिए 'साजिश' रचने को भी तैयार हैं.

तापसी ने कहा, 'मैं ऋतिक रोशन की फैन हूं. मैं उनके पास दिया (मिर्जा) के जन्मदिन पर गई और कहा कि मैं उनके साथ सेल्फी लेना चाहती हूं. लेकिन अभी फोटो खिंचाने की बजाए मैं इंतजार करूंगी और साथ में एक फिल्म करने के लिए साजिश रचूंगी, और तब मैं अपना मौका नहीं छोड़ूंगी.'

तापसी ने अपने आदर्शों के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि वह स्पोर्ट्स पर्सनालिटीज की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्हें अपना आदर्श भी मानती हैं.

अभिनेत्री ने पॉपुलर कॉमिक टीवी प्रोग्राम द कपिल शर्मा शो में आगे कहा, 'मैं सच में स्पोर्ट्स पर्सनालिटीज की सराहना करती हूं, और मैं उनके साथ सेल्फी खिंचाना बहुत पसंद करूंगी. वे हमारे देश के असली हीरो हैं.'

पढ़ें- मध्य प्रदेश में तीन महीने के लिए टैक्स फ्री हुई तापसी की 'थप्पड़'

चैट शो में तापसी के साथ उनकी आगामी फिल्म 'थप्पड़' की को-स्टार दीया मिर्जा और निर्देशक अनुभव सिन्हा भी मौजूद थे. फिल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

आने वाले महीनों में पन्नू कई प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाली हैं और उन्होंने पहले कहा था कि कामयाबी उनमें विश्वास जगाती है कि वह अपनी पसंदीदा फिल्में साइन कर सकें.

अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड जीता था. अभिनेत्री को यह सम्मान फिल्म 'सांड की आंख' में अपनी उम्दा परफॉरमेंस के लिए दिया गया. बीते साल अभिनेत्री ने 'बदला', 'गेम ओवर' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों में भी कमाल के किरदार निभाए थे.

'थप्पड़' के बाद अभिनेत्री मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिथु', 'हसीन दिलरुबा' और 'रन लोला रन' के बॉलीवुड रीमेक में नजर आने वाली हैं.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

Last Updated : Mar 2, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details