दिल्ली

delhi

सुशांत की आखिरी फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस दिन होगी रिलीज

By

Published : Jun 25, 2020, 7:12 PM IST

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बीती 14 जून को दुनिया को अलविदा कह गए. एक्टर ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय से सभी का दिल जीता है. सुशांत की आखरी फिल्म जल्द ही फैंस के बीच आने वाली है. जी हां, मुकेश छाबरा के निर्देशन में बनी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

Sushant Singh Rajput's last film
Sushant Singh Rajput's last film

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रीमियर 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर होगा.

फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबरा ने कहा, "सुशांत, निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म के सिर्फ हीरो ही नहीं थे, बल्कि वे एक प्यारे दोस्त थे, जो मेरे कठिन समय में हमेशा मेरे साथ खड़े रहें. हम 'काई पो चे' से लेकर 'दिल बेचारा' तक करीब रहे."

छाबरा ने आगे कहा, "उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वह मेरी पहली फिल्म में होंगे. हमनें एक साथ कई योजनाएं बनाई, एक साथ कई सारे सपने देखे गए, लेकिन मैंने कभी भी यह नहीं सोचा था कि मैं इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अकेला रह जाऊंगा. जब मैं इसे बना रहा था, तब वह मुझ पर ढेर सारा प्यार बरसाते थे, अब जब वह नहीं हैं तो उनका प्यार हमें गाइड करेगा, क्योंकि हम इसे रिलीज कर रहे हैं."

फिल्म में सैफ अली खान कैमियो किरदार में नजर आएंगे. संगीतकार एआर रहमान और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने फिल्म में म्यूजिक दिया है.

वहीं फिल्म को डिजिटल तौर पर रिलीज करने को लेकर द वाल्ट डिज्नी कंपनी एपीएसी के अध्यक्ष और चेयरमैन उदय शंकर ने कहा, "हम सुशांत सिंह राजपूत जैसे उम्दा अभिनेता की विरासत को बनाए रखने में एक छोटी भूमिका निभाना चाहते हैं."

मालूम हो कि सुशांत 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details