दिल्ली

delhi

सुशांत को समर्पित की गई एक वेबसाइट, साझा की जाएंगी पॉजिटिव एनर्जी

By

Published : Jun 17, 2020, 5:52 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत के विचारों, सीख, सपनों और इच्छाओं को एक वेबसाइट के जरिए उनके फैंस के साथ साझा किया जाएगा. सेल्फम्यूजिंग डॉट कॉम नाम की यह वेबसाइट सुशांत को समर्पित की गई.

sushant singh rajput website to share  all the positive energies
Courtesy : Social Media

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को एक वेबसाइट समर्पित की गई है, जिसका उद्देश्य सभी तरह की सकारात्मक ऊर्जा को साझा करना है.

वेबसाइट का नाम सेल्फम्यूजिंग डॉट कॉम है, जो फिलहाल विकसित की जा रही है. इसके माध्यम से अभिनेता के विचारों, सीख, सपनों और इच्छाओं को उजागर किया जाएगा, जो उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया था.

Courtesy : Social Media

सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने फेसबुक पर एक पोसेट शेयर करते हुए लिखा, "वह दूर है लेकिन वह अभी भी हमारे साथ जिंदा है. हैशटैग सेल्फम्यूजिंग मोड की शुरुआत. आप जैसे प्रशंसक सुशांत के लिए वास्तविक 'गॉडफादर' थे. जैसा कि उससे वादा किया था, इस स्थान को उनके सभी विचारों, शिक्षाओं, सपनों और इच्छाओं के संग्रह में परिवर्तित किया जाएगा, जो वह लोगों को बताना चाहते थे. हां, हम उन सभी सकारात्मक ऊर्जा का दस्तावेजीकरण कर रहे हैं जो वह अपने पीछे इस दुनिया में छोड़ गए.

Courtesy : Social Media

साइट के होमपेज पर परिचय में लिखा है, "सुशांत सिंह राजपूत एक भारतीय अभिनेता, डांसर, उद्यमी और परोपकारी व्यक्ति थे. हैशटैगसेल्फम्यूजिंग उनका जुनून था. जैसा कि उनसे वादा किया गया था, यह एक जगह है जिसमें उनके सभी विचार, सीख और इच्छाएं होती हैं, जो वह हमेशा लोगों को बताना चाहते थे. हम उन सभी सकारात्मक ऊर्जा का दस्तावेजीकरण करने की प्रक्रिया में हैं, जिन्हें वह इस दुनिया में पीछे छोड़ गए हैं. यह स्पेस इस बात को सुनिश्चित करेगा कि वह हमेशा जीवित रहें."

Courtesy : Social Media

पढ़ें : सुशांत के निधन से शॉक्ड हैं सारा : सैफ अली खान

वेबसाइट का उद्देश्य दिवंगत अभिनेता के कथनों के माध्यम से उनके विचारों को फैलाना है.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details