दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 18, 2019, 9:58 AM IST

ETV Bharat / sitara

सावधान इंडिया' से बाहर हुए सुशांत सिंह, वजह रहा सीएए-विरोध प्रदर्शन

सुशांत ने मंगलवार को ट्विटर पर इस खबर को साझा करते हुए लिखा, "और सावधान इंडिया के साथ मेरा बंधन यहीं खत्म होता है."

Sushant Singh Out from Savdhaan India, Sushant Singh amid anti-CAA protests, Sushant Singh Savdhaan India host, Sushant Singh anti-CAA protests Mumbai, सुशांत सिंह सीएए-विरोध प्रदर्शन, सुशांत सिंह सावधान इंडिया होस्ट, सावधान इंडिया होस्ट सुशांत सिंह
Sushant Singh Out from Savdhaan India

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह को अपराध की सच्ची घटनाओं पर आधारित कार्यक्रम 'सावधान इंडिया' से बाहर कर दिया गया है. वह इस कार्यक्रम की मेजबानी करते थे.


नागरिकता (संशोधन) अधिनियम, 2019 का विरोध देश के कई हिस्सों में व्यापक स्तर पर हो रहा है. मुंबई में इस कानून के विरोध प्रदर्शन में अभिनेता सुशांत सिंह को शामिल होते देखा गया और यही वजह है कि उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.


सुशांत ने मंगलवार को ट्विटर पर इस खबर को साझा करते हुए लिखा, "और सावधान इंडिया के साथ मेरा बंधन यहीं खत्म होता है."


एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछा, "क्या आप यह सच बोलने की कीमत चुका रहे हैं?"


जवाब में सुशांत ने लिखा, "एक बहुत ही छोटी कीमत मेरे दोस्त! वरना भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को क्या जवाब दूंगा?"

PC- sushant singh Instagram


पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने कहा, "संविदात्मक रूप से, एक महीने का नोटिस देना होता है, लेकिन उस समय के दौरान शूट करना या न करना उनके ऊपर है. मैं इन दोनों चीजों को जोड़ना नहीं चाहता. मैं विरोध के लिए गया था. और फिर रात में मुझे संदेश मिला कि यह मेरी शूटिंग का आखिरी दिन होगा. शायद यह एक संयोग है, शायद यह योजना बनाई गई थी. मैं अटकलें नहीं लगाना चाहता. "


यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने चैनल से उनको बर्खास्त करने के पीछे का कारण पूछा, सुशांत ने कहा, "नहीं, मैं चीजों को अपने स्ट्राइड में लेता हूं. पूछताछ भीख मांगना बन जाता है." अभिनेता ने कहा कि वह अपनी सक्रियता के लिए काम खोने से डरते नहीं हैं क्योंकि उनका मानना है कि यह भुगतान करने के लिए एक छोटी सी कीमत है.


सुशांत #MeToo के साथ-साथ CAA जैसे मुद्दों पर भी मुखर रहे हैं. वह 'सावधान इंडिया' में आठ साल से अधिक समय से जुड़े रहे.


इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details