दिल्ली

delhi

सुशांत के परिवार वालों ने एक साथ देखी उनकी आखिरी फिल्म, हुए इमोशनल

By

Published : Jul 25, 2020, 7:45 PM IST

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' कल यानी 24 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. अभिनेता के पूरे परिवार ने एक साथ बैठकर यह फिल्म देखी. इस दौरान सभी भावुक हो गए और उन्होंने सुशांत को बहुत मिस किया.

Sushant Singh Family Watch His Last Movie
Sushant Singh Family Watch His Last Movie

सहरसा : फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के तकरीबन डेढ़ महीने बीतने के बाद उनकी आखरी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज हो गई है.

जिसे देख सुशांत के परिवार वाले भावुक हो गए.

.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बड़े भाई सह भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने पूरे परिवार के साथ फिल्म देखी. साथ ही उन्होंने लोगों से सुशांत को श्रद्धांजलि देने के रूप में फिल्म देखने की अपील भी की.

.

दरअसल, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पांच भाइयों में सबसे बड़े खास चचेरे भाई सह छातापुर से भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने अपनी पत्नी नूतन सिंह व दोनों बेटों के साथ सुशांत की आखिरी फिल्म का आनंद लिया.

.

फिल्म देखने के बाद सुशांत के बड़े भाई नीरज कुमार बबलू ने कहा कि, सुशांत की ये आखरी फिल्म थी.

सुशांत के परिवारवालों ने एक साथ देखी उनकी आखिरी फिल्म

हर फिल्म में सुशांत ने कुछ न कुछ संदेश देने का काम किया है. मैं चाहूंगा कि सभी लोग इस फिल्म को देखें. वैसे हम लोग चाहते थे कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो पर कोरोना संकट के कारण इसे ऑनलाइन रिलीज किया गया.

फिर भी सुशांत के चाहने वालों का भरपूर प्यार इस फिल्म को मिलेगा. फिल्म को देखकर उसे चाहने वाले लोग उसे श्रद्धांजलि देंगे.

पढ़ें : ऋचा चड्ढा ने अपना ट्विटर अकाउंट किया प्राइवेट

सुशांत ने एक छोटे से गांव से निकल कर मायानगरी में पहुंच कम समय में ही अपनी मेहनत के बल पर अपनी खास पहचान बना ली थी, लेकिन बहुत ही कम उम्र में उन्होंने हम सभी को अलविदा कह दिया. यही वजह है कि इस फिल्म को देख लोग भावुक होने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details